Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan बने राइटर, जल्द ही रिलीज होगी उनकी बनाई वेब सीरीज

Aryan Khan: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने एक वेब सीरीज से बतौर राइटर डेब्यू करने जा रहे हैं और की ये वेब सीरीज बहुत जल्द फ्लोर पर आने वाली हैं।

Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan बने राइटर, जल्द ही रिलीज होगी उनकी बनाई वेब सीरीज
Upcoming Web Series (image: social media)
Follow us on

Aryan Khan: जैसा की आप सभी जानते हैं कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पिछले साल ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था जहां उनके खिलाफ कोई सबूत न मिलने पर और ड्रग्स का यूज न करने पर उन्हें रिहा भी कर दिया गया था। वहीं बॉलीवुड के किंग खान यानी के शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने एक वेब सीरीज से बतौर राइटर डेब्यू करने जा रहे हैं और की ये वेब सीरीज बहुत जल्द फ्लोर पर आने वाली हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। जहां किंग खान ने अक्सर ये बात शेयर किया है कि आर्यन को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है और उनका झुकाव फिल्म मेकिंग के क्रिएटिव पहलू की तरफ है। बता दें कि आर्यन खान एक एक्टर के रूप में नहीं बल्कि एक राइटर के रूप में अपनी लिखी पहली वेब सीरीज के साथ अपनी शुरुआत करेंगे। इससे पहले एक मीडिया हाउस खास बातचीत में बताया कि स्टार किड चुपचाप कई आइडियाज को एडवांस्ड बनाने की दिशा में काम कर रहें हैं, जिसमें फीचर फिल्मों और वेब सीरीज में एडवांस्ड होने की कैपेबिलिटी है।

वहीं एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि आर्यन की वेब सीरीज इस साल के अंत तक फ्लोर पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। साथ ही उस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है, "कई आर्टिस्ट्स वेब सीरीज के लिए ऑडिशन दे रहे हैं और जिस रफ्तार से काम शुरू हुआ है, आर्यन खान का शो साल के अंत तक फ्लोर पर आ सकता है।" इसके साथ ही यह शो फिल्म इंडस्ट्री और बिलाल सिद्दीकी के इर्द-गिर्द फोकस्ड होगा, जिन्होंने नेटफ्लिक्स शो "बार्ड ऑफ ब्लड" अभिनीत का को-राइटर भी किया था। वहीं इमरान हाशमी लीड में आर्यन के साथ प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं। 

जहां इस साल के शुरूआत में आर्यन ने हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में वेब शो के लिए टेस्ट शूट किया। "डेवलपमेंट के सभी आइडियाज में, दो सबसे आगे अमेज़न प्राइम के लिए एक वेब-सीरीज है और एक फीचर फिल्म है जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा गाइड किया जाएगा। वहीं अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ को थ्रिल के कुछ मैटेरियल्स के साथ एक हार्डकोर फैंस के जीवन के बारे में कहा जाता है। हालांकि, फीचर फिल्मों का डिस्क्रिप्शन अभी तक क्लियर नहीं है। अगर सब कुछ सही स्पीड से आगे बढ़ता है, तो इस साल ही प्लेटफार्म द्वारा शो को ग्रीनलाइट किए जाने की स्ट्रॉन्ग पॉसिबिलिटीज़ है। इसके साथ ही यह अफवाह है कि प्रीत कमानी, जिन्हें हाल ही में शाहिद कपूर की जर्सी में देखा गया था इस शो का हिस्सा हो सकते हैं।