×

Aryan Khan Cruise Drugs Case: अब जेल पहुंचे आर्यन खान, नहीं बचा पाएं बेटे को शाहरुख खान

Aryan Khan Cruise Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ​समेत 8 आरोपियो को आर्थर रोड स्थित जेल भेज दिया गया है।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 8 Oct 2021 10:20 AM GMT
Aryan Khan Cruise Drugs Case: अब जेल पहुंचे आर्यन खान, नहीं बचा पाएं बेटे को शाहरुख खान
X

Aryan Khan Cruise Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में पकड़े गए आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर अभी सुनवाई हो रही हैं। लेकिन आर्यन खान अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं। जिसके वजह से एनसीबी ने आर्यन खान समेत सभी 8 आरोपियों को आर्थर रोड स्थित जेल भेज दिया है।

दरअसल, महीने की शुरुआत में मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज जहाज में एनसीबी के अधिकारियों ने छापेमारी की थी। एनसीबी को उसमें ड्रग्स के इस्तेमाल से रेव पार्टी होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उसके अधिकारी टिकट खरीदकर क्रूज में सवार हुए थे। फिर वहां से आर्यन समेत कई लोगों को पकड़ा था।

इस मामले में विदेशी नागरिक समेत कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मुंबई एनसीबी के प्रमुख समीर वानखेड़े ने बताया कि कुल 18 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इसमें एक विदेशी नागरिक भी है।'' इसके अलावा, कमर्शियल क्वांटिटी में भी ड्रग बरामद हुआ है।बता दें कि NDPS एक्ट के तहत सजा इस बात से तय होगी कि आरोपी के पास कितनी मात्रा में ड्रग्स हैं। अगर उसके पास एक किलो से कम ड्रग्स मिलता है तो उस ड्रग्स रखने को व्यावसायिक नहीं माना गया है। अगर किसी के पास से निजी तौर पर ड्रग्स मिलता हैं तो उसे कम से कम 10 साल तक की जेल, वही कामर्शियल तौर पर ड्रग्स रखने पर 20 साल की कैद हो सकती है।

आपको बता दें कि आर्यन खान के सपोर्ट में सभी बॉलीवुड स्टार्स उतर आए हैं। अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट किया है। रवीना ने अपने ट्वीच में लिखा है कि आर्यन खान के साथ राजनीति खेली जा रही हैं। बच्चें की जिंदगी और भविष्य के साथ कुछ लोग खिलवाड़ कर रहे हैं।


Shweta

Shweta

Next Story