×

Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान की जमानत पर सेंशन कोर्ट की सुनवाई एक बार और टली, जानें क्या है वजह

Aryan Khan Drug Case : आज एक बार फिर शाहरुख खान और गौरी खान को मायूसी हाथ लगी है। आर्यन की जमानत एक बार फिर अगली तारीख के लिए टल गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 13 Oct 2021 2:17 PM GMT
aryan khan
X

आर्यन खान (फोटो - सोशल मीडिया)

Aryan Khan Drug Case : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Actor Shahrukh Khan) के बेटे इन दिनों हर सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। आपको बता दें कि आज एक बार फिर शाहरुख खान और गौरी खान को मायूसी हाथ लगी है। इनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जो कुछ दिनों पहले क्रूज ड्रग पार्टी मामले (Cruise Drug Party Cases) में फंसे हुए थे। आज आर्यन की जमानत (Aryan Khan Ki Jamanat) एक बार फिर अगली तारीख के लिए टल गई है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आज सेंशन कोर्ट (Aryan Khan Court of Session) में सुनवाई हुई, जिसमें उनको जमानत नहीं मिल पाई। एक्टर के बेटे को एक रात और जेल में गुजारनी पड़ेगी। कोर्ट में आर्यन के वकील और एनसीबी के बीच काफी लंबी बहस चली है। जिसके बाद कोर्ट ने जमानत का फैसला एक दिन के लिए और टाल दिया है। सेंशन कोर्ट में सुनवाई करीब दोपहर 3 बजे शुरू हुई थी।

आर्यन खान की जमानत अगली तारीख के लिए टल गई (फोटो - सोशल मीडिया)


कोर्ट में एनसीबी की दलील(Court Me NCB Ki Daliil)

आपको बता दें कि आज सेंशन कोर्ट में आर्यन के वकील और एनसीबी के बीच काफी देर तक बहस छिड़ी रही। इस दलील में एनसीबी ने कहा इस केस में एक आरोपी की भूमिका को दूसरे के जरिए से नहीं समझा जा सकता है। भले ही आर्यन के पास ड्रग्स न मिला हो लेकिन वे पेडलर के संपर्क में थे। ये बड़ी साजिश है इसकी जांच जरुरी है। आर्यन खान पर कॉन्ट्राबैंड खरीदने का आरोप लगा था और यही नहीं यह कॉन्ट्राबैंड अरबाज मर्चेंट के पास से बरामद किया गया था। इसके साथ विदेशों में ड्रग्स के लेन देन को लेकर जांच जारी है।

आर्यन के वकील का पक्ष (Aryan Ke Vakil Ka Paksh)

आर्यन खान (aryan khan today news) के वकील ने कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए यह साफ किया कि आर्यन के पास किसी भी तरह का ड्रग्स नहीं मिला है। उसके पास से कैश भी बरामद नहीं हुआ है। वकील ने कहा है कि आर्यन खान किसी मुनमुन धमेचा (munmun dhamija kaun hai) को भी नहीं जानते हैं। एनसीबी ने तीनों को क्रूज से एक साथ पकड़ा है लेकिन आर्यन का मुनमुन से कोई कनेक्शन (aryan munmun connection) नहीं है।


आर्यन खान के वकील (डिजाइन फोटो - सोशल मीडिया)

बता दें 2 अक्टूबर को आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने क्रूज ड्रग्स पार्टी से हिरासत में लिया था । जिसकी जांच और पूछताछ के बाद उनको गिरफ्तार (aryan khan giraftar) किया गया था । करीब 12 दिनों से इस केस पर NCB लगातार जांच में जुटी हुई है । इससे पहले 8 अक्टूबर को मुंबई के मजिस्ट्रेट कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज (aryan khan zamanat yachika kharij) कर दी थी ।

Shraddha

Shraddha

Next Story