×

Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख और आर्यन के सपोर्ट में उतरे ये सितारे, लेकिन सुशांत केस में साधी रही चुप्पी

Aryan Khan Drugs Case: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के घर इन दिनों मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में उनके दोस्तों और फैन्स ने उनका साथ नहीं छोड़ा है।

Shreya

ShreyaWritten By ShreyaNetworkNewstrack Network

Published on 13 Oct 2021 7:51 AM GMT

Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख और आर्यन के सपोर्ट में उतरे ये सितारे, लेकिन सुशांत केस में साधी रही चुप्पी
X

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Mumbai Cruise Drugs Case: बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान कहे जाने वाले दिग्गज एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर इन दिनों मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 3 अक्टूबर को ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा उनके बेटे (Sharukh Khan Son) आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद से लगातार सोशल मीडिया (Social Media) प्लटेफॉर्म पर एक्टर के बेटे को निशाना बनाया जा रहा है। हालांकि इन सबके बीच शाहरुख के बॉलीवुड फ्रेंड्स और फैन्स ने उनका साथ नहीं छोड़ा। अगर शाहरुख और उनके बेटे आर्यन की आलोचना करने वालों की संख्या सैकड़ों में है तो वहीं दोनों का समर्थन करने वालों की भी संख्या कम नहीं है।

अब तक शाहरुख के कई सेलेब्रिटी दोस्त उनके समर्थन में अपनी आवाज उठा चुके हैं और उनका ढांढस बांधने का काम कर रहे हैं। यही नहीं वो लगातार आर्यन के पक्ष में भी अपना समर्थन (Aryan Khan Ka Samarthan) देने से नहीं चुक रहे। तो चलिए जानते हैं कि अब तक किन किन सेलिब्रिटीज ने शाहरुख और आर्यन को इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट किया है।

सलमान खान (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सलमान खान ने दिया शाहरुख का साथ

सबसे पहले इस लिस्ट में सलमान खान (Salman Khan) का नाम आता है। क्योंकि आर्यन खान को कस्टडी (Aryan Khan Custody) में लिए जाने के बाद सलमान ही थे, जो सबसे पहले शाहरुख और उनके परिवार से मिलने उनके घर मन्नत पहुंचे थे। यही नहीं सलमान उसके बाद एक बार फिर से अपने पिता सलीम खान (Salim Khan) संग शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे। भले ही सलमान ने इस मामले में कोई बयान न दिया हो, लेकिन उनके इस कदम से वो अपना अपना रुख साफ कर चुके हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा का शाहरुख और आर्यन को सपोर्ट

अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) भी आर्यन खान के समर्थन में बोलने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने हाल ही में ड्रग्स केस (Drugs Case) में अपनी बात रखी। उन्होंने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि अगर मुद्दों से भटकाना हो, ध्यान हटाना हो तो फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) उनके लिए सॉलिड स्पॉट रहा है। आज की घटनाएं थोड़ी बहुत सच हो सकती है, लेकिन उसे बड़ा-चढ़ाकर बताया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने यह कहा कि आर्यन (Aryan Khan) को केवल इसलिए निशाना बनाया जा रहा, क्योंकि वो शाहरुख का बेटा (Sharukh Khan Son) है। हम ये नहीं कह सकते कि उनके धर्म की वजह से ऐसा हुआ है लेकिन कुछ लोग अब इसे ही विषय बना रहे हैं।

विशाल डडलानी का भी मिला सपोर्ट

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर और शाहरुख के साथ काम कर चुके विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) ने भी शाहरुख और उनके परिवार को अपना समर्थन दिया है। उन्हें ट्वीट (Vishal Dadlani Tweet) करते हुए लिखा कि SRK और उनके परिवार को एक स्मोकस्क्रीन के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है, अदानी बंदरगाह पर 3000 किलोग्राम तालिबानी-नशीली दवाओं की खेप से ध्यान भटकाने के लिए, और एक भाजपा सदस्य/विधायक के बेटे द्वारा किसानों की हत्या से ध्यान भटकाने के लिए।

कवि अखिल कात्याल की कविता ने किया भावुक

इसके साथ ही कवि अखिल कात्याल (Akhil Katyal) ने हाल ही में शाहरुख के लिए एक बेहद भावुक कविता लिखी थी। जिसे पढ़ उनके फैंस भी इमोशनल हो गए। इसे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है। इस कविता को मसान के निर्देशक नीरज घायवान, अभिनेत्री स्वरा भास्कर जैसी हस्तियों ने भी इस कविता को शेयर कर शाहरुख को सपोर्ट दिया है। इसके अलावा पटकथा लेखक कनिका ढिल्लों ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि इस कविता को कितनी खूबसूरती और सही ढंग से संजोया गया है एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है।

इन सेलेब्स ने भी किया सपोर्ट

थप्पड़ फिल्म फेम एक्ट्रेस गीतिका विद्या ओहल्यान (Geetika Vidya Ohlyan) ने भी शाहरुख के समर्थन में लंबा चौड़ा पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा कि आर्यन ने आपके बच्चों के आदर्श बनने का कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। उसके साथ जो हो रहा है वो उसके मेंटल हेल्थ के लिए भी परेशानी भरा है। यही नहीं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी आर्यन खान को अपना फुल सपोर्ट दिया है और एक लंबा पोस्ट कर उनका ढांढस बंधाया है। साथ ही सुजैन खान, पूजा भट्ट और संजय गुप्ता समेत कई सेलेब्रिटीज ने भी सोशल प्लेटफॉर्म पर शाहरुख और उनके परिवार का समर्थन किया है।

सुशांत ड्रग्स केस में चुप्पी साधने पर हो रही आलोचना

हालांकि इनमें से कई ऐसे स्टार्स हैं जो सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस (Sushant Singh Rajput Drugs Case) में कुछ भी बोलने से पीछे हटते रहे। याद हो कि एक्टर सुशांत की आत्महत्या की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल निकलकर सामने आया था। एनसीबी ने जब इस केस की जांच की तो बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन (Bollywood Drug Connection) में कई बॉलीवुड एक्टर, एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए थे। हालांकि उस दौरान बॉलीवुड के दिग्गज इस मामले में टिप्पणी करने से बचते रहे। सोशल मीडिया पर इसे लेकर भी काफी आलोचना की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story