×

Aryan Khan Drugs Case: बेटे आर्यन खान की फ़िक्र में मां गौरी खान का बुरा हाल, मिलने पहुंच रहीं ऑर्थर रोड जेल

Aryan Khan Drugs Case: काफी दिनों से जेल में बंद आर्यन खान से आज उनकी मां गौरी खान ऑर्थर रोड जेल मिलने पहुंची हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 25 Oct 2021 8:56 AM GMT
Aryan Khan- Gauri Khan
X

 आर्यन खान- गौरी खान  (photo : सोशल मीडिया )

Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान को लेकर NCB ने अपनी जांच तेज कर दी है। एक के बाद एक इस केस में नए नए मोड देखे जा रहे हैं। वही काफी दिनों से जेल में बंद आर्यन खान (jail me band aryan khan ) से आज उनकी मां गौरी खान ऑर्थर रोड जेल मिलने पहुंची हैं (Gauri Khan pahunchi Arthur Road Jail) । अपने बड़े बेटे आर्यन खान को लेकर मां गौरी खान और पिता शाहरुख़ खान दोनों की काफी ज्यादा परेशान चल रहे हैं। अभी हाल ही में शाहरुख़ खान भी आर्यन खान से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने केवल 15 मिनट की मुलाक़ात की और वापस लौट गए।

3 अक्टूबर का दिन खान परिवार के लिए काफी बुरा दिन साबित हुआ। इसी दिन NCB ने क्रूज शिप पर चल रहे ड्रग पार्टी में छापा मारा था (cruise ship par chapemari) । जिसमें आर्यन खान समेत 8 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से ही आर्यन आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

कैदियों के घरवालों को जेलों मिलने का प्रतिबंध हटा

बता दें , हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना काल के दौरान कैदियों के घरवालों को जेलों में ना मिलने का प्रतिबंध हटाया है । जिसके बाद शाहरुख़ खान बेटे से मिलने पहुंचे थे और अब मां गौरी खान भी बेटे का हाल चाल लेने जेल पहुंच रही हैं।

शाहरुख़ खान-गौरी खान की शादी की सालगिरह (Shahrukh Khan-Gauri Khan wedding anniversary)

आज शाहरुख़ खान और गौरी खान की शादी की सालगिरह है। लेकिन इस ख़ुशी के मौके पर उनके बेटे आर्यन खान अपने परिवार के साथ नहीं हैं। शाहरुख़ और गौरी अब तक के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। बेटे आर्यन खान को घर से दूर रहे और ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए 2 हफ़्तों से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन उनकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। दो बार ज़मानत याचिका ख़ारिज होने के बाद कल 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका पर सुवाई होगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story