×

शाहरुख खान को Pak एंकर ने दी भारत छोड़ने की सलाह, भड़क उठे यूजर्स, किया जमकर ट्रोल

Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिए जाने के बाद एक पाकिस्तानी एंकर ने किंग खान को पाकिस्तान में बसने की सलाह दी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 25 Oct 2021 4:40 AM GMT
शाहरुख खान को Pak एंकर ने दी भारत छोड़ने की सलाह, भड़क उठे यूजर्स, किया जमकर ट्रोल
X

शाहरुख खान (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Aryan Khan Drugs Case: बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान के नाम से जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है। मुंबई क्रूज ड्रग केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में आर्यन खान (Aryan Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी (NCB) ने 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया था। जिसके बाद से शाहरुख और आर्यन दोनों ही ट्रोलर्स के निशाने पर हैं, जबकि काफी तादाद में फैन्स दोनों के सपोर्ट में भी खड़े हैं। इस बीच शाहरुख को पाकिस्तान (Pakistan) में बसने की सलाह दी गई है और यह सलाह दी है पाकिस्तानी एंकर (Pakistani Anchor) ने।

जी हां, पाकिस्तान के एक एंकर ने इसी मुद्दे को उठाते हुए शाहरुख खान से उनके परिवार के साथ पाकिस्तान में बसने की बात कही है। मशहूर पाकिस्तानी एंकर वकार जाका (Waqar Zaka) ने शाहरुख खान के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा कि "शाहरुख खान सर, आप भारत छोड़िए और अपने परिवार के साथ पाकिस्तान में आकर बस जाइए। नरेंद्र मोदी सरकार जो आपके साथ कर रही है, वो बिल्कुल गलत है। मैं एसआरके के साथ खड़ा हूं।

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

वहीं, वकार जाका के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। वहीं, कुछ यूजर्स ने उनका मजाक भी उड़ाया है। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए वकार को पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के हालत की याद दिलाते हुए लिखा कि कोई फायदा नहीं है भाई, इसका यहां फिल्म्स ही नहीं मिलनी, हमारी इंडस्ट्री का हाल आपको मालूम है, बर्बाद हो चुकी है। अच्छे कंटेट की यहां कोई उम्मीद नहीं है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा फिल्म मिलना तो दूर की बात है, यहां के सारे प्रोड्यूसर्स मिलकर भी उनकी फीस नहीं दे पाएंगे। यहां देखें यूजर्स के रिएक्शन्स-




आर्यन को नहीं मिली जमानत

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज पर चल रही एक रेव पार्टी से हिरासत में लिया गया था। आर्यन 3 अक्टूबर से एनसीबी की हिरासत में हैं। अब तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है। एनसीबी का आरोप है कि आर्यन खान ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story