×

Aryan Khan GF: यहां देखें कौन-कौन रहीं आर्यन की गर्लफ्रेंड,अभी कर रहे इन्हे डेट

Aryan Khan GF: मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में सामने आया है तब से आर्यन के बारे में जानने की सभी को दिलचस्पी भी काफी ज़्यादा हो गयी है।

Shweta Srivastava
Published on: 27 May 2022 11:34 AM GMT
Aryan Khan Girlfriends
X

Aryan Khan Girlfriends (Image Credit-Social Media)

Aryan Khan Girlfriends: मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) आजकल काफी चर्चा में हैं। साथ ही जब से उनका नाम ड्रग्स केस में सामने आया है तबसे आर्यन के बारे में जानने की दिलचस्पी भी सभी को काफी ज़्यादा हो गयी है। वहीँ आर्यन खान ने किस किस को डेट किया और फिलहाल वो मौजूदा समय में किसे डेट कर रहे हैं इसके बारे में आज हम आपको बताएँगे।

आर्यन खान की गर्लफ्रेंड

आर्यन खान एक स्टार किड होने की वजह से वैसे भी काफी पॉपुलर रहे हैं। लेकिन अब उन्हें अलग तरह से देखा जाने लगा है। उन्हें पहले भी काफी लोग फॉलो करते थे और आज भी कई लोग उनके फैन हैं। लेकिन आर्यन का नाम ड्रग्स केस में जुड़ने के बाद से लोगों ने उन्हें काफी बुरा भला कहना भी शुरू कर दिया था। फिलहाल अब लोग आर्यन की पर्सनल लाइफ के बारे में भी खूब सर्च कर रहे हैं और जानना चाह रहे हैं कि आखिर उनकी निजी जिन्दंगी में क्या चल रहा है। इसके पहले खबर आई थी कि आर्यन खान किसी लड़की को डेट कर रहे हैं। आइए आज जानते हैं कि आर्यन खान की ज़िन्दगी में कौन कौन सी लड़कियां आई और मौजूदा समय में आर्यन किसे डेट कर रहे हैं।

आर्यन खान का नाम अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या के साथ भी जुड़ा था जिसके काफी चर्चे भी हुए थे दोनों की कई तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी। लेकिन इसके बाद दोनों के परिवार ने सामने आ कर ये स्पष्ट किया कि दोनों बस अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं। मामला जब ज़्यादा बढ़ गया तो खुद नव्या ने भी मीडिया के सामने बताया कि वो और आर्यन सिर्फ दोस्त हैं। साथ ही दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

वहीँ कुछ दिन बाद ये भी खबर आई थी कि आर्यन किसी विदेशी लड़की के साथ नज़र आएं हैं और उन्हें डेट भी कर रहे हैं। आर्यन की इस लड़की के साथ काफी इंटिमेट तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों ने कई सवाल भी खड़े कर दिए थे। फिलहाल आर्यन के साथ दिखी लड़की उनकी गर्लफ्रेंड है और ज़्यादा इस विषय पर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि ये लड़की कौन है। दोनों की तस्वीर को आर्यन की बहन सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था। तस्वीर में आर्यन ने काले रंग की जैकेट पहन रखी है वहीँ लड़की ने नारंगी रंग की ड्रेस पहन रखी है। तस्वीर में लड़की काफी खुश नज़र आ रही है।

फिलहाल इस लड़की के बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं मिल पाई है कि वो कहाँ से आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये लड़की लंदन की है और आर्यन की माँ गौरी खान भी उससे मिल चुकी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story