×

Aryan Khan Luxury Lifestyle: आर्यन की आलीशान जिंदगी, लंदन से पढ़ाई, अब NCB की हिरासत में, जानिये और भी बहुत कुछ

Aryan Khan Luxury Lifestyle: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों NCB की कस्टडी में हैं। लेकिन उनके स्टाइल पर इसका बिल्कुल भी असर नहीं पड़ा है।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 6 Oct 2021 12:58 PM GMT
Aryan Khan and Shahrukh Khan
X

आर्यन खान और शाहरुख खान (फोटो सोशल मीडिया)

Aryan Khan Luxury Lifestyle: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान (Shahrukh Khan son Aryan Khan) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों NCB की कस्टडी में हैं। स्टाइलिश लाइफ जीने वाले आर्यन खान इन दिनों एनसीबी की मेंस से खाना खा रहे हैं, लेकिन उनके स्टाइल पर इसका बिल्कुल भी असर नहीं पड़ा है। आज हम यहां आपको बताएंगे आर्यन खान की ठाठ बाट भरी लाफस्टाइल (Aryan Khan Luxury Lifestyle)के बारे में..

आप सभी जानते हैं कि शाहरुख़ खान के बड़े बेटे आर्यन खान इस समय एनसीबी की हिरासत में हैं और फिलहाल उनसे पूछताछ जारी है। लेकिन खास बात ये है कि इस समय एनसीबी के हिरासत में रहने के बाद भी आर्यन खान की स्टाइल चर्चा में है। क्योंकि उन्हें जितनी बार देखा क्या है वह अलग-अलग स्टाइल में नजर आए हैं।

ठाठ-बाट से जिंदगी जीने वाले आर्यन खान की शुरुआती पढ़ाई मुंबई के सबसे हाई फाई स्कूल धीरूभाई अंबानी से हुई। इसके बाद वह 12वीं की पढ़ाई लंदन से सेवन ऑक्स स्कूल से की। सिर्फ इनता ही नहीं आर्यन खान ने यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया से बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स की डिग्री ली।

इन चीजों के शौकिन हैं आर्यन खान

बता दें कि बॉलीवुड स्टारकिड में सबसे ज्यादा पॉपुलर शाहरुख खाने के बेटे आर्यन खान हैं। आर्यन की स्टाइल बेहद अलग हैं। लड़कियों के बीच आर्यन खान का क्रेज सबसे ज्यादा देखने को मिलता है। यहीं कारण है कि आर्यन खान के फैन फॉलोइंग मिलियन में हैं। आर्यन खान लड़कियों का सबसे ज्यादा शौक रखते हैं। उन्हें एक्टर पार्टीज में लड़कियों के साथ देखा जाता है। सिर्फ इतना ही नहीं आर्यन खान को गाड़ी का भी शौक है। उनके पास सबसे महंगी गाड़ियां हैं।

आर्यन खान के पास हैं ये गाड़ियां (aryan khan luxury car)


आपको बताते चलें कि लग्जरी लाइलस्टाइल जीने वाले आर्यन खान को लग्जरी कारों की बड़े शौक हैं। उनके पास बीएमडब्ल्यू से लेकर फरारी और इसके जैसी कई और करोड़ों की कारें हैं।

लाखों के पहनते हैं कपड़े


शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान लाखों रुपए के कपड़े पहनते हैं। NCB की हिरासत में रहने के बाद उन्होंने कई बार स्टाइल बदला।

Shweta

Shweta

Next Story