×

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान की बढ़ी मुश्किलें, 3 दिन और रहना होगा जेल, 13 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई

Aryan Khan Drugs Case: शुक्रवार को आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद उनकी तरफ से दुबारा जमानत याचिका दाखिल नहीं की गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 11 Oct 2021 11:52 AM GMT
Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान की बढ़ी मुश्किलें, 3 दिन और रहना होगा जेल, 13 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई
X

Aryan Khan Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स (Mumbai Cruise Drugs Case) मामले में फंसे शाहरुख खान (Sharukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Today News) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। आर्यन खान (Aryan Khan Drugs Case Live News) को अब 13 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा, क्योंकि सेशन कोर्ट में 11 अक्टूबर को होने वाली सुनवाई 13 अक्टूबर को होगी। वहीं, शुक्रवार को एक मजिस्ट्रेट ने उन्हें जमानत देने से इसलिए इनकार कर दिया था क्योंकि एस्प्लेनेड अदालत के पास उसके आवेदन को सुनने का कोई अधिकार नहीं हैं।



आर्यन खान (Aryan Khan Ki Jamanat) की जमानत याचिका पर 13 अक्टूबर को होगी सुनवाई

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद उनकी तरफ से दुबारा जमानत याचिका दाखिल नहीं की गई है। आर्यन की पैरवी करने के लिए हिट एंड रन (Hit And Run) सलमान खान (salman khan ke wakil Amit Desai) ) का पक्ष रखने वाले वकील अमित देसाई और आर्यन खान के वकील सतीश मानश‍िंदे कोर्ट पहुंचे थे, लेकिन उन्हें बिना जमानत लिए वापिस लौटना पड़ा। अब इस केस की सुनवाई 13 अक्तूबर को विशेष एनडीपीएस कोर्ट (NDPS Court) में होगी।



एनसीबी (NCB raid Cruise ship drugs case) ने मांगा बुधवार तक का समय

एनसीबी (Aryan Khan case main NCB ne Court se manga samay) ने कोर्ट से बुधवार तक जवाब दाख‍िल करने का समय मांगा है। NCB ने कोर्ट से कहा है की पेपरवर्क में अभी भी कुछ काम बाकी है, जिस वजह से उन्हें थोड़ा और समय चाहिए। NCB बुधवार को सुबह 11 बजे तक अपना जवाब दाखिल करेगी।

आर्यन खान के वकील ने क्या क्या कहा (Aryan Khan Ka Wakil)

आर्यन खान (Aryan Khan bail Rejected) के वकील सतीश मानशिंदे ने मामले में जानकारी देते हुए कहा है कि यह बहुत स्वाभाविक है अगर कोर्ट जमानत याचिका खारिज कर दे। हम इसके लिए उच्च न्यायालय में जाएंगे। हमने मुंबई की विशेष एनडीपीएस कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है। आर्यन की जमानत याचिका याचिका इस आधार पर दाखिल की गई है की NCB छापेमारी के दौरान आर्यन खान (Aryan Khan Instagarm) drugs mamle के पास किसी तरह का ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था और आरोपियों के साथ उसकी कोई मिलीभगत नहीं थी। वहीं, इसका भी सबूत नहीं मिला है की आर्यन ने ड्रग्स का सेवन किया था।



8 अक्टूबर को भी कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज की (Aryan Khan Ki Jamanat)

बता दें की इससे पहले 8 अक्टूबर को मुंबई के मज‍िस्ट्रेट कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याच‍िका को खार‍िज कर दिया था। मज‍िस्ट्रेट R M Nerlikar ने आर्यन के वकील और एनसीबी (NCB) के बीच बहस के बाद फैसला सुनाया था. मज‍िस्ट्रेट ने आर्यन समेत अन्य दो की याच‍िका को नामंजूर करते हुए कहा था कि ये केस मेन्टेनेबल नहीं है। बता दें कि आर्यन इस समय आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उन्हें तीन दिन और जेल में काटने होंगे।


महबूबा मुफ्ती ने आर्यन खान (Aryan Khan Today News) को लेकर किया ट्वीट

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Former CM Mehbooba Mufti) ने भी आर्यन खान ड्रग्स मामले (Aryan Khan Family) में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि आर्यन खान को इसलिए परेशान किया जा रहा है, क्योंकि वह मुसलमान है। वहीं, उन्होंने आगे लिखा कि चार किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे के मामले में जांच की बजाय केंद्रीय एजेंसियां 23 साल के लड़के के पीछे पड़ी हुई है। बीजेपी के वोट बैंक की इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जाता है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story