×

प्रसिद्ध टैरो रीडर ने आर्यन खान के भविष्य को लेकर चिंता जताई, कहा- आर्यन खान को विदेश में बसना चाहिए

Aryan Khan: जानवी ने आर्यन खान के भविष्य को देखते हुए कहा, आर्यन चीनी ज्योतिष (1997) के अनुसार बैल (Ox) के वर्ष में पैदा हुए हैं।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 13 Nov 2021 6:53 AM GMT
Aryan Khan Today Live News
X

प्रसिद्ध टैरो रीडर ने आर्यन खान के भविष्य को लेकर चिंता जताई (social media)

Aryan Khan: प्रसिद्ध टैरो रीडर जानवी गौर ( Famous Tarot Reader Jhanvi Gaur) ने आर्यन खान (Aryan Khan) के वर्तमान और भविष्य के बारे में विश्लेषण साझा किया है। जानवी ने जोर देकर कहा है कि यह उनके लिए परिवर्तन का समय है। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले ( Mumbai Cruise Drugs Case) में आर्यन खान (Aryan Khan Drugs Case) को जमानत मिल गई है। लेकिन इससे जुड़े परेशानियों से उन्हें अब तक जमानत नहीं मिल पा रही। आर्यन खान (Aryan Khan Today News) ने कल अपने जन्मदिन का लगभग आधे से ज्यादा वक्त एनसीबी (NCB) के ऑफिस में बिताया। अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Today Live News) के लिए कल का दिन चुनौतीयों से भरा रहा। उनके जन्मदिन के विशेष अवसर पर एक प्रसिद्ध टैरो रीडर जाह्नवी गौर ने आर्यन के जीवन के बारे में अपनी रीडिंग साझा की है।


जानवी ने उनके भविष्य को देखते हुए कहा, आर्यन चीनी ज्योतिष (1997) के अनुसार बैल (Ox) के वर्ष में पैदा हुए हैं। यह वर्ष उनके लिए परिवर्तन का वर्ष है। उनके जीवन के पुनर्गठन का समय है। इस वर्ष उनके जीवन में कई सारे बदलाव आएंगे। जिसका सामना उन्हें न चाहते हुए भी करना होगा। साथ ही इन परिस्थितियों का सामना करते - करते वो खुद को स्थापित करने का हुनर भी सीख जाएंगे।

साल 2025 में आर्यन खान के जीवन से परेशानियों की एग्जिट होगी

जानवी ने आगे बताया कि आर्यन खान (Aryan Khan profile)के जीवन में वर्ष 2025 के आसपास संतुलन आ जाएगा। अगले चार साल स्टार किड के लिए आत्म-खोज और साझा करने के लिए होंगे। उनकी आत्मा मोक्ष की तलाश करती रहती है। इस तरह अपने वंश के लिए एक मरहम के रुप में जन्मा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan family) का परिवार निश्चित रूप से इस समय थोड़ा विचलित दौर का सामना कर रहा है। लेकिन ऑक्स ईयर ने उन्हें इस कठिन परिस्थिति का सामना रियैलिटी चेक के उद्देश्य से करवाया है।

कला को बढ़ावा देने में बड़ी सफलता हासिल होगी

जाह्नवी गौर (Jhanvi Gaur) आगे कहती हैं, "आर्यन का एक बहुत छोटा सामाजिक दायरा होना चाहिए क्योंकि वो एक ओल्ड सोल हैं। आत्म-संबंध वह प्राथमिक संबंध है, जिस पर उन्हें ध्यान देने की आवश्यकता है। आर्यन खान को स्वयं का आकलन करते रहना चाहिए। वह निश्चित रूप से बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाएंगे। लेकिन उन्हें कला को बढ़ावा देने और एक कलाकार होने के नाते परोपकार करने में बड़ी सफलता हासिल होगी।"

दो सालों में अत्यधिक मानसिक और शारीरिक थकावट का सामना करना पड़ सकता है

जाह्नवी गौर ने आर्यन खान के स्वास्थ्य के विषय पर भी बात की। उन्होंने आर्यन के स्वास्थ्य के बारे में भी बताया, "आर्यन के लिए स्वास्थ्य उनकी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। ऑक्स राशि से होने के नाते, उन्हें प्रत्येक दिन शारीरिक मेहनत और व्यायाम करना चाहिए। ताकि वो अपनी कैलोरी मेंटेन कर सकें। जिमिंग, योग और डांस उनके लिए चिकित्सीय लाभ के समान है। आने वाले दो सालों में उन्हें अत्यधिक मानसिक और शारीरिक थकावट का सामना करना पड़ सकता है। साल 2024 से उन्हें राहत मिलना शुरू हो जाएगा।"

आर्यन खान को जानवरों के साथ खास लगाव होगा

मनोरंजक गतिविधियों के संबंध में, जाह्नवी गौर का कहना है कि आर्यन संगीत में भी हाथ आजमाएंगे। लेकिन अंततः वो दान करने की कला में शांति और संतुष्टि पाएंगे। आनेवाले समय में आर्यन विदेश में बस सकते हैं । वहीं पर अपने परिवार का पालन-पोषण कर सकते हैं। बिल्लियाँ उनके लिए बहुत भाग्यशाली हैं। उन्हें अपने आसपास बिल्लियों को रखना चाहिए। एक ओल्ड सोल होने के नाते, जीवन में उनका एक उद्देश्य होगा और जानवरों के साथ उनका खास लगाव होगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story