×

Umar Riaz on Asim Breakup :आसिम रियाज और हिमांशी के ब्रेकअप पर उमर ने किया रिएक्ट, बोली ये बात

Umar Riaz on Asim Breakup :आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी को बिग बॉस सीजन 13 में देखा गया था। अब यह दोनों अलग हो चुके हैं जिस पर उमर रियाज ने रिएक्ट किया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 Jan 2024 1:09 PM GMT
Umar Riaz on Asim Breakup
X

Umar Riaz on Asim Breakup (Photos - Social Media)

Umar Riaz on Asim Breakup : बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसमें आने वाले कंटेस्टेंट को पापुलैरिटी मिलने में टाइम नहीं लगता है और यह बहुत जल्दी सफलता हासिल कर लेते हैं। बिग बॉस सीजन 13 में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को देखा गया था और यह दोनों रिलेशनशिप में भी आए थे। हालांकि अब यह दोनों साथ में नहीं है और कुछ समय पहले ही इन्होंने अपने ब्रेकअप के अनाउंसमेंट की थी। अब इस मामले पर उमर रियाज को रिएक्शन देते हुए देखा गया है।

उमर ने दिया रिएक्शन

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के ब्रेकअप को लेकर लंबे समय से बातें हो रही है और ऐसे कई मुद्दे हैं जो इनके बारे में उछाले जा रहे हैं। अब एक मीडिया चैनल से बात करते हुए उमर ने कहा है कि जिंदगी में जो भी होता है उसके पीछे कारण नहीं होता हम अक्सर यह भूल जाते हैं कि ऊपर भगवान बैठा है। लोग आते हैं और चले जाते हैं अगर आप हमसे शादी करते हैं तो वह साथ होना होता है अगर उसका खत्म हो रहा है तो मतलब ही हमेशा के लिए नहीं बना था। इसे इतना भी अहमियत मत दीजिए जैसे कि यह तलाक था।

क्यों हुआ ब्रेकअप

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 में एक साथ आए थे और यहां पर इन दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी। शो में एक दूसरे के साथ रहने के बाद यह 4 साल तक रिलेशनशिप में थे। कुछ समय पहले ही इन दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने ब्रेकअप की जानकारी दी थी। इन्होंने कहा था कि यह अपनी अपनी धार्मिक मान्यताओं के चलते प्यार की कुर्बानी दे रहे हैं। आसिम रियाज ने लिखा था कि हम दोनों 30 प्लस है और मेच्योर होकर हमने यह डिसीजन लिया है कि हम अलग हो रहे हैं और यह फैसला म्यूचुअल लिया गया है हमारी प्राइवेसी की इज्जत करें।

इस बारे में हिमांशी ने लिखा था कि हम एक साथ नहीं है। हमारे रिलेशनशिप की जर्नी बहुत अच्छी थी हम अपने-अपने धर्म का सम्मान करते हुए अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से प्यार की कुर्बानी दे रहे हैं। हमारे मन में एक दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है।

बता देंगे हिमांशी और आसीम को बिग बॉस 13 में देखा गया था। जहां पर हिमांशी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और हिमांशी के प्यार में पड़ गए थे। हिमांशी उसे समय किसी और के साथी और कुछ समय बाद में शो से बाहर भी चली गई थी और फिर वापस से गैस के तौर पर आई थी और उन्होंने आसीम से अपने प्यार का इजहार भी किया था। दोनों लंबे समय तक साथ रहे और इन्हें अक्सर देखा जाता था। इन्होंने साथ में काम भी किया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story