×

लीक हुई Asim Riaz और Himanshi Khurana की प्राइवेट चैट, अब जाकर एक्टर ने भी दी प्रतिक्रिया

Asim Riaz and Himanshi Khurana Breakup: ब्रेकअप के बाद अब आसिम और हिमांशी खुराना का प्राइवेट चैट भी लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Dec 2023 5:16 PM GMT (Updated on: 5 Jan 2024 5:29 PM GMT)
Asim Riaz and Himanshi Khurana Breakup
X

Asim Riaz and Himanshi Khurana Breakup (Photo- Social Media)

Asim Riaz and Himanshi Khurana Breakup: मनोरंजन की गलियारों में इन दिनों माहौल काफी गर्म चल रहा है, दरअसल बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना ने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद से पूरे सोशल मीडिया पर इन्हीं दोनों की चर्चाएं हो रहीं हैं, यहीं नहीं आसिम और हिमांशी को पसंद करने वाले फैंस का दिल बुरी तरह टूट गया है, उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि इतने सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं। ब्रेकअप के बाद अब आसिम और हिमांशी खुराना का प्राइवेट चैट भी लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लीक हुआ हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का प्राइवेट चैट

हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर आसिम रियाज संग अपने ब्रेकअप का ऐलान किया, साथ ही उन्होंने ब्रेकअप की वजह का भी खुलासा कर दिया। हिमांशी खुराना ने बताया कि अलग रिलीजन के कारण दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। वहीं अब हिमांशी के इस पोस्ट के बाद आसिम संग उनके कुछ प्राइवेट चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसमें दोनों पब्लिकली ब्रेकअप की वजह बताने के बारे में बात करते हुए दिख रहें हैं l


हिमांशी ने खुद शेयर किया आसिम संग अपना प्राइवेट चैट

अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने खुद ही सोशल मीडिया पर आसिम संग अपना प्राइवेट चैट लीक किया है। उन्होंने आसिम संग हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, "ये मेरा लास्ट और फाइनल स्टेटमेंट है , मैं किसी भी रिलीजन का अपमान नहीं कर रही हूं.... बस मैंने अपने चूज किया है.... मैं नहीं चाहती कि आपमें से कोई उसे ब्रेकअप के लिए दोषी ठहराए और मैं ये भी चाहती हूं कि आपमें से भी कोई मेरे खिलाफ न बोले. अपने पिछले रिश्ते में मैं इस वजह से चुप थी कि मैंने यहां सारा दोष अपने ऊपर ले लिया था। मैंने यहां भी यही कोशिश की लेकिन मुझे अफसोस है कि लोगों ने इसे दूसरे तरीके से लिया।" हिमांशी के इस ट्वीट के बाद उनका ट्विटर अकाउंट डीसेबल हो गया है। वहीं उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी डीसेबल हो गया था, हालांकि अब वह दोबारा से दिखने लगा है।

आसिम रियाज ने भी किया ट्वीट

हिमांशी खुराना के पोस्ट के इतनी देर बाद अब जाकर आसिम ने भी हिमांशी संग ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आसिम रियाज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "हाँ वास्तव में हम दोनों अपनी-अपनी धार्मिक मान्यताओं के लिए अपने प्यार का बलिदान देने के लिए सहमत हुए। हम दोनों 30+ हैं और हमें ये परिपक्व निर्णय लेने का पूरा अधिकार है और हमने ऐसा किया। हमने अपनी व्यक्तिगत यात्राओं को स्वीकार करते हुए सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है। हिमांशी और हमारे विविध पथ के लिए सम्मान और हां वास्तव में मैंने उससे हमारे अलग होने का असली कारण लिखने के लिए कहा था। आप सभी से अनुरोध है कि हमारी निजता का सम्मान करें।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story