×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Asim Riaz Net Worth: बिग बॉस के बाद अब खतरों के खिलाड़ी में धमाल मचाएंगे आसिम, जाने इनकी नेटवर्थ

Asim Riaz Net Worth In Rupees: बिग बॉस 13 के बाद अब आसिम रियाज खतरों के खिलाड़ी में आएंगे नजर, जानिए आसिम रियाज के पास कुल कितनी संपत्ति है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 May 2024 8:33 AM GMT
Asim Riaz Net Worth In Hindi
X

Asim Riaz Net Worth In Hindi

Asim Riaz Net Worth: आसिम रियाज (Asim Riaz) जोकि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद सुर्खियों में झा गए थे। बिग बॉस रियलटी शो का यदि कोई आजतक का सबसे ज्यादा देखाा जाने वाला सीजन है तो वो Bigg Boss 13 है। इस सीजन में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दोनों के बीच की चाहे दोस्ती रही हो या फाइट हर किसी ने इंज्वॉय किया है। भले ही आसिम रियाज बिग बॉस 13 ना जीत पाए हो। लेकिन आसिम रियाज ने अपने फैंस के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है। बिग बॉस 13 के बाद आसिम रियाज कई सारे म्यूजिक एलबम में नजर आए थे। लेकिन वो किसी शो का हिस्सा नहीं बने थे। लेकिन अब जाकर आसिम रियाज (Asim Riaz) रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का हिस्सा बनने जा रहे हैं। जिसके बाद एक बार फिर से वो सुर्खियों में आ गए हैं। चलिए जानते हैं कि आसिम रियाज के पास कुल कितनी संपत्ति हैं।

आसिम रियाज नेटवर्थ (Asim Riaz Net Worth In Hindi)-


बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद अक्सर आसिम रियाज किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। हालहि में आसिम रियाज हिमांशी खुराना से ब्रेकअप की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने थे। जिनके साथ आसिम रियाज ने बिग बॉस 13 के बाद म्यूजिक एलबम में काम किया है। लेकिन अब जाकर एक बार फिर से आसिम रियाज एक रियलटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 करने जा रहे हैं। आसिम रियाज लाइमलाइट से दूर रहते हैं। जिसकी वजह से उनके फैंस जानना चाहते हैं कि आसिम रियाज के इनकम का क्या सोर्स हैं। और उनके पास कुल कितनी संपत्ति हैं। हम आपको बता दे कि आसिम रियाज की कुल संपत्ति 41 करोड़ (Asim Riaz Net Worth In Rupees) के करीब है।

आसिम रियाज इनकम (Asim Riaz Income)-


Asim Riaz के इनकम का सोर्स म्यूजिक वीडियोज व सोशल मीडिया हैं। तो वहीं यदि हम आसिम रियाज के महीने के इनकम की बात करें तो आसिम रियाज महीने के 20 लाख (Asim Riaz Monthly Income) तक कमा लेते हैं। तो वहीं आसिम रियाज के यदि हम वार्षिक इनकम की बात करें तो आसिम रियाज की वार्षिक इनकम 1.5 करोड़ (Asim Riaz Yearly Income) के करीब है।

आसिम रियाज खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 फीस (Khatron Ke Khiladi Season 14 Asim Riaz Fees)-

यदि हम आसिम रियाज के खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के फीस की बात करें तो आसिम रियाज खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक हैं। और आसिम रियाज ने खतरों के खिलाड़ी के हफ्ते के अनुसार 15 से 20 लाख (Khtron Ke Khiladi Season 14 Asim Riaz Fees) रूपए तक चार्ज किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story