×

बधाई : एक्ट्रेस असिन बनीं मां, अक्षय कुमार ने भी शेयर की तस्वीर

By
Published on: 25 Oct 2017 10:58 AM GMT
बधाई : एक्ट्रेस असिन बनीं मां, अक्षय कुमार ने भी शेयर की तस्वीर
X

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'गजनी' फेम साउथ एक्ट्रेस असिन के घर 24 अक्टूबर को एक खूबसूरत सी बेबी गर्ल ने जन्म लिया है। पर आपको बता दें कि असिन ने काफी दिनों तक अपनी प्रेगनेंसी की बात छुपाए रखी।

अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'हाउसफुल 2' में काम कर चुकी असिन ने साल 2016 के जनवरी महीने में माईक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की थी।

बेबी गर्ल के आने की ख़ुशी एक्ट्रेस असिन के पति राहुल ने सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की। उन्होंने कहा कि हमें ख़ुशी इस बात की ख़ुशी है कि हमारे घर एक परी ने जन्म लिया है। पिछले नौ महीने हमारे लिए काफी रोमांचक रहे हैं। हम हमारे वेलविशर्स का दिल से शुक्रिया मानते हैं। जिन लोगों ने हमें प्यार और सपोर्ट दिया है’।



साथ ही राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा की, ‘Ecstatic to announce that Asin & I have been blessed with an Angelic Baby Girl earlier today. Thank you for all your love & wishes ‘।

वहीं बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर असिन की बेबी गर्ल के साथ फोटो शेयर करते हुए अपनी ख़ुशी जताई है बता दें कि असिन की राहुल शर्मा के साथ मुलाक़ात अक्षय कुमार ने ही करवाई थी



Next Story