×

Asur-2: इंतजार हुआ खत्म, अरशद वारसी फैन्स के लिए ला रहे हैं 'असुर 2'

Asur-2: बीते कुछ महीनों में कई वेब सीरीज दर्शकों को दिखाई गई. इनमें से एक थी 'असुर' (Asur), जो लोगों को खासा पसंद आई. अब इस वेब सीरीज का दूसरा भाग भी आने वाला है.

Riya Gupta
Written By Riya GuptaPublished By Chitra Singh
Published on: 7 July 2021 5:39 AM GMT
asur-2
X

असुर-2 (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Asur-2: बीते कुछ महीनों में कई वेब सीरीज दर्शकों को दिखाई गई. इनमें से एक थी 'असुर' (Asur), जो लोगों को खासा पसंद आई. अब इस वेब सीरीज का दूसरा भाग भी आने वाला है. असुर की सफलता के बाद अरशद वारसी (Arshad Warsi) नए पार्ट के साथ फैन्स के सामने सीरीज को पेश करेंगे.

असुर की सफलता को देखते हुए दूसरे पार्ट की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है. नए सीजन में मेकर्स सस्पेन्स और मिस्ट्री को पेश करने वाले है. जानकारी के मुताबिक, असुर 2 (Asur 2) इसी साल फैन्स के सामने पेश की जाएगी.

अरशद वारसी का रोल

असुर वेब सीरीज में अरशद वारसी एक सीबीआई ऑफिसर के रूप में नजर आए थे. बरुन सोबती ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट के रोल अदा किया था. इसके अलावा रिद्धि डोगरा ने इस वेब सीरीज में अहम रोल निभाया था. जितना सस्पेंस दर्शकों को असुर में मिला था, उससे ज्यादा मजा उन्हें पार्ट 2 में मिलेगा. इस बार की कहानी लोगों को बेहद पसंद आ सकती है.

सीरीज के बारे में

असुर एक क्राइम बेस्ड थ्रिलर वेब सीरीज थी. इस सीरीज में अरशद वारसी के अलावा बरुन सोबती (Barun Sobti), अमय वाघ (Amey Wagh) और एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने अहम भूमिका निभाई थी. यह 8 एपिसोड की वेब सीरीज थी. जहां से कहानी खत्म हुई थी, अब वहीं से पार्ट 2 को स्टार्ट किया जाएगा.

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story