×

Athiya Shetty - KL Rahul Kiss: शादी के बाद अथिया- केएल राहुल का किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस इस तरह कर रहे रियेक्ट

Athiya Shetty - KL Rahul Kiss: अथिया शेट्टी और केएल राहुल कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं वहीँ अब इस कपल की कुछ काफी प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 31 Jan 2023 4:19 PM GMT
Athiya Shetty - KL Rahul Kiss
X

Athiya Shetty - KL Rahul Kiss (Image Credit-Social Media)

Athiya Shetty - KL Rahul Kiss: अथिया शेट्टी और केएल राहुल कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं वहीँ अब इस कपल की कुछ काफी प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे को किस करते और काफी इंटिमेट पोसिशन्स में नज़र आ रहे हैं ,जिसके बाद से ही फैंस अपने रिएक्शन दे रहे हैं। आइये देखते हैं और जानते हैं फैंस इन तस्वीरों पर अपनी क्या राय दे रहे हैं।

शादी के बाद अथिया शेट्टी और केएल राहुल के बैडरूम का वीडियो हुआ वायरल

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसके बाद से ही ये न्यूली वेड कपल टॉक ऑफ़ द टाउन बन गए हैं। इस लवेबल कपल ने अपनी बेहद खास तस्वीरें शेयर करके सबको अपनी शादी के बाद की पहली झलक दिखाई वहीँ इसे देखकर नेटिज़न्स का दिल काफी ज़ोर से धड़कता नज़र आ रहा है। कुछ समय पहले ही इस चर्चित कपल ने एक काफी प्राइवेट फंक्शन के साथ अपनी शादी की और बाद में अथिया के पापा और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने इसकी घोषणा भी की। अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपनी शादी के लिए पेस्टल शेड्स में एक खूबसूरत ऑउटफिट बनाया था। इस बीच, कपल ने मेहंदी, संगीत और हल्दी के फंक्शन्स से सुपर क्यूट तस्वीरें भी शेयर कीं।

शादी के बाद का वीडियो किया शेयर

अब केएल राहुल ने अपनी आफ्टर पार्टी से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे अथिया को अपने मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करते हुए लाल रंग के ऑउटफिट में देखा जा सकता है। कपल को एक-दूसरे के साथ पाउटकरते , किस और बाइट करते हुए और सुपर क्यूट, फनी चेहरों के साथ क्रेजी होते देखा जा सकता है।

क्रिकेटर और एक्ट्रेस ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला करने से पहले कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया। इस कपल ने अपनी शादी को केवल परिवार और करीबी दोस्तों के साथ एक काफी प्राइवेट रखा। इस बीच, उन्हें शादी के बाद पहली बार एक साथ स्पॉट भी किया गया जहाँ ये दोनों डिनर डेट पर गए थे। वहीँ उम्मीद है कि जल्द ही ये कपल मुंबई में एक रिसेप्शन ऑर्गनाइज़ करने वाला है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story