×

Athiya Shetty: शादी की खबरों के बीच सैलून के बाहर स्पॉट हुई अथिया शेट्टी, चेहरे पर दिखा गजब का ग्लो

Athiya Shetty K L Rahul Wedding: के एल राहुल (K L Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी की तैयारीयां अब शुरू हो गई है। इस बीच एक्ट्रेस को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 18 Jan 2023 12:25 PM GMT
K L Rahul and Athiya Shetty Wedding Outfit
X

Athiya Shetty K L Rahul (Image: Social Media)

Athiya Shetty K L Rahul Wedding: भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल (K L Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी की तैयारीयां अब शुरू हो गई है। हालांकि अभी तक इस कपल और शेट्टी परिवार की ओर से कोई से पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन इसी बीच अथिया शेट्टी को मुंबई में सैलून के बाहर स्पॉट किया गया है। बता दें इससे पहले के एल राहुल के घर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। जिसमें क्रिकेटर के घर को सजा हुआ देखा गया।

सैलून से बाहर स्पॉट हुई अथिया शेट्टी

बता दें शादी की खबरों के बीच अथिया शेट्टी को स्पॉट किया गया है। अथिया ने अपनी कार में बैठने से पहले खुशी-खुशी शटरबग्स को पोज भी दिए। इस दौरान अथिया ने फ्लोरल ड्रेस पहनी नजर आई जिसे पीले फुटवियर के साथ कंप्लीट किया था। वहीं अथिया के चेहरे पर खुशी साफ दिखाई थी। देखें वीडियो।

बता दें अथिया सैलून के बाहर स्पॉट हुई।

इस दिन होगी राहुल और अथिया की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो के एल राहुल और अथिया शेट्टी इसी महीने के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों के शादी का प्रोग्राम 3 दिन तक चलेगा, 21 और 22 जनवरी को हल्दी-मेंहदी और संगीत कार्यक्रम होगा और 23 जनवरी को राहुल और अथिया शादी रचाएंगे। इस बीच राहुल के बिल्डिंग का वीडियो भी काफ़ी वायरल हुआ था। वहीं ऐसा माना जा रहा है कि दोनों की शादी को लेकर मेहमानों की सूची भी सामने आई है, जिसके अनुसार शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शरीक होंगी। बता दें दोनों की शादी की रस्में अथिया शेट्टी के पापा और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के आलीशान खंडाला हाउस में हो सकती है। दरअसल सुनील शेट्टी का यह घर किसी रिसॉर्ट से बिल्कुल भी कम नहीं है। इसलिए मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी की तैयारियां सुनील शेट्टी के घर पर ही होगी। फैंस भी दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story