×

Atrangi Re: अक्षय कुमार का मुंहतोड़ जवाब, सैफ की बेटी सारा अली खान और अपने बीच उम्र के फासले पर बोले खिलाड़ी कुमार

Atrangi re Actor Akshay Kumar: अतरंगी रे का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से अक्षय कुमार कुमार को सारा अली खान के साथ रोमांस करने पर ट्रोल किया जा रहा है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 11 Dec 2021 11:14 AM GMT
Atrangi Re: अक्षय कुमार का मुंहतोड़ जवाब, सैफ की बेटी सारा अली खान और अपने बीच उम्र के फासले पर बोले खिलाड़ी कुमार
X

फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया 

Atrangi re Actor Akshay Kumar: अक्षय कुमार( Akshay Kumar), सारा अली खान( Sara Ali Khan) और साउथ के सुपरहिट एक्टर धनुष ( Dhanush) बहुत जल्द फ़िल्म ' अतरंगी ' ( Atrangi Re) को लेकर सिनेमाघरों में दिखने वाले हैं। फ़िल्म में सारा अली खान अक्षय कुमार और धनुष दोनों को प्यार करती दिखाई देंगी। अंत में सारा कंफ्यूज हो जाएंगी कि उन्हें दोनों अभिनेता में से किसे चुनना है। फ़िल्म में प्रेम और विवाह के अलग - अलग आयामों को प्रदर्शित किया गया है। इस फ़िल्म को फिल्माते वक़्त सारा अली खान और अक्षय कुमार के कुछ रोमांटिक सीन्स को भी शूट किया गया, जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा। कुछ विशेष वर्ग के दर्शकों का कहना है कि अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ रोमांस करना उन्हें शोभा नहीं देता।

नई प्रतिभाओं के साथ काम करने की भूख है

अभिनेता अक्षय कुमार ने इस विषय पर बात करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा," बतौर अभिनेता, मैं कभी अपने और अपने सह - कलाकारों के बीच उम्र के फासले के बारे में नहीं सोचता। मुझे इसके बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है। इस तरह की बातें यहां के लोग ही सोच सकते हैं। यह कहीं और नहीं होता है। हॉलीवुड की फिल्में हों या दुनिया के किसी भी हिस्से की कोई भी फिल्म, वहां ऐसी बातें नहीं सोची जाती है। इस तरह की सोच पूरी तरह से यहां ही होती है।" अभिनेता ने कहा कि उनमें प्रतिभाओं और नए फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने की भूख है।

अक्षय ने कहा ये वाकई में एक अतरंगी मतलब असाधारण फ़िल्म है

फ़िल्म के बारे में बात करते हुए सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कहा कि फिल्म निर्माता आनंद एल राय शुरू में 'अतरंगी रे' के लिए उनसे संपर्क करने में झिझक रहे थे। क्योंकि यह मुख्यत: सारा अली खान और धनुष के पात्रों से संबंधित है। इस फ़िल्म में उनकी छोटी - सी भूमिका है। अक्षय कुमार ने बताया,"यह फिल्म मूल रूप से धनुष और सारा की है, ये मुख्य लीड हैं। फिल्म में मेरी स्पेशल अपीयरेंस है। आनंद को पहले विश्वास था कि मैं फिल्म को ना कहूंगा क्योंकि यह एक छोटी भूमिका थी। लेकिन मुझे कहानी पसंद आई, यह वास्तव में एक अतरंगी यानी कि असाधारण कहानी है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि कोई इस तरह से प्रेम कहानी कह सकता है। इसलिए जब मैंने इसके लिए हां कहा तो आनंद अवाक रह गए। "

अक्षय ने कहा फ़िल्म की सफलता का श्रेय सारा और धनुष दूंगा

अभिनेता ने कहा कि उन्हें आनंद एल राय के फ़िल्मों का रॉनेस हमेशा पसंद आया और इसलिए वो तनु वेड्स मनु, रांझणा और जीरो जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले निर्देशक के साथ काम करने के लिए उत्सुक थें। अक्षय कुमार ने आनंद के बारे में बात करते हुए कहा, " वो ऐसी फिल्में बनाते हैं जिनकी जड़ें वास्तविकता में होती हैं। उनका ध्यान कभी भी अपने पात्रों की सुंदरता पर नहीं होता, चाहे वो पुरुष हो या महिला। वो पात्रों की रॉ यानी कि ताजा इमोशन दिखाने की कोशिश करते हैं और ये सभी पात्र वास्तविक लोगों के कितने करीब होते हैं। " अक्षय कुमार का मानना है कि अगर यह फ़िल्म दर्शकों के बीच अपना कमाल दिखा पाती है, तो इसका पूरा श्रेय सारा अली खान और धनुष को जाता है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story