×

Atrangi Re : सारा अली खान को अपने को-स्टार धनुष पर प्यार आया, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दिल छूने वाली तस्वीर साझा की

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष अभिनीत फिल्म अतरंगी रे दो दिन बाद पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 22 Dec 2021 5:45 AM GMT (Updated on: 22 Dec 2021 7:33 AM GMT)
Atrangi Re : सारा अली खान को अपने को-स्टार धनुष पर प्यार आया, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दिल छूने वाली तस्वीर साझा की
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Atrangi Re : Atrangi Re : बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) का प्रमोशन जोर - शोर से कर रही हैं। फिल्म में अभिनय के साथ - साथ अभिनेत्री ने अपने डांस से भी यह सुनिश्चित किया है कि वो दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी न कर पाएं। इसके अलावा वो फिल्म के रिलीज होने से पहले दर्शकों को इस फिल्म से अवगत करवाती रहती हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में उत्सुकता का भाव भर दिया है। अब देखना यह है कि दर्शकों को यह फिल्म कितनी पसंद आती है। अभिनेत्री सारा अली खान की मेहनत रंग लाती है या नहीं।

फिल्म के सीन की तस्वीर को अभिनेत्री ने शेयर किया

सारा अली खान ने फिल्म को प्रमोट करते हुए अपनी और अभिनेता धनुष की तस्वीरों के एक सेट को सोशल मीडिया पर साझा किया है। सारा ने इन तस्वीरों को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम की मदद ली है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में भावनात्मक संदेश लिखकर धनुष (Dhanush) का शुक्रिया अदा किया है। पहली तस्वीर फिल्म अतरंगी रे के एक इमोशनल सीन की है। जिसमें अभिनेता धनुष ने सारा को गले की ओर से पकड़ा हुआ है और वो दोनों एक - दूसरे को भावुक होकर देख रहे हैं। तस्वीर में सारा ने पीले रंग का सूट पहन रखा है। जबकि अभिनेता धनुष ने सफेद रंग का शर्ट पहना है।

लाल चूड़ी के साथ सारा ने पहना लूंगी और शर्ट

एक्ट्रेस सारा अली खान द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई दूसरी तस्वीर और भी दिलचस्प है। इस तस्वीर में सारा ने शर्ट और लूंगी पहना हुआ है। इसी के साथ उनके हाथ में लाल रंग का चूड़ा है, जो इस तस्वीर को अलग प्रदर्शित कर रहा है। यह तस्वीर फिल्म के एक सीन की है। जिसमें रिंकू अपने पति वीशू के कपड़े को पहनकर जमीन पर बैठी होती है। तस्वीर में धनुष को सारा के सामने बैठे हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में धनुष और सारा एक-दूसरे को एक टक निहार रहे हैं। अभिनेता धनुष की बात करें, तो तस्वीर में धनुष ने ग्रे कलर का शर्ट और ब्लैक पैंट पहना है।

सारा ने धनुष को सर्वाधिक प्रेरित करने वाला अभिनेता बताया

आखिरी तस्वीर भी फिल्म से जुड़ी हुई है। तस्वीर में सारा अली खान दुल्हन के जोड़े में उदास दिखाई दे रही हैं। वहीं धनुष को शरमाते हुए देखा जा सकता है। फिल्म की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पहले भी शेयर किया गया था। इसी के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा, "सर्वाधिक प्रेरणादायक अभिनेता, सबसे अधिक सहयोगी दोस्त, सबसे मददगार टीम प्लेयर और सबसे जरुरी मेरा प्रिय वीशू। आपके स्वार्थहीन मदद, लगातार प्रेरित करने और स्वादिष्ट भोजन के बिना मैं इस सफर की कल्पना भी नहीं कर सकती थी। " अभिनेत्री ने आगे इस फिल्मी सफर को यादगार बनाने के लिए धनिष का शुक्रिया अदा किया। बता दें कि फिल्म अतरंगी रे को डायरेक्टर आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में म्यूजिक लोकप्रिय म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने दिया है। फिल्म के गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story