×

जमकर नाची सारा अली खान: अपनी मां अमृता सिंह की फ़िल्म ' बेताब ' के गाने पर किया डांस, जब हम जवां होंगे पर मचाया धूम

Sara Ali Khan dance video viral: सारा अली खान ने सिंगिंग रियलिटी शो' सा रे गा मा पा' के सेट अपनी मां अमृता सिंह के लोकप्रिय गाने पर डांस किया।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 11 Dec 2021 12:49 PM GMT (Updated on: 11 Dec 2021 12:55 PM GMT)
जमकर नाची सारा अली खान: अपनी मां अमृता सिंह की फ़िल्म  बेताब  के गाने पर किया डांस, जब हम जवां होंगे पर मचाया धूम
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Atrangi Re Fem Actress Sara Ali Khan Dance Video: सारा अली खान ( Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ' अतरंगी रे' ( Atrangi Re) के प्रमोशन में बिजी हैं। आजकल इन्हें सोशल मीडिया पर इनके गाना ' चका चक' ( Chaka chak) के लिए जाना जा रहा है। अभिनेत्री जहाँ भी जा रही हैं, वो इस गाने और फ़िल्म को प्रोमोट कर रही हैं। गाना ' चका चक' को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं इस फ़िल्म में सारा के किरदार ' रिंकू ' को भी पसंद किया जा रहा है। अभिनेत्री को हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो, सा रे गा मा पा के सेट पर देखा गया है। शो में, वो अपने आगामी फ़िल्म को प्रोमोट करने पहुंची हैं। साथ ही फ़िल्म के निर्माता आनंद एल रॉय ने भी इस शो में शिरकत किया है। सेट पर अभिनेत्री को अपनी माँ के गाना पर डांस करते देखा गया है।

सारा को सता रहा है मम्मी का डर

ज़ी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो ' सा रे गा मा पा ' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में सारा अली खान को शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ सेट पर देखा जा सकता है। वीडियो में सारा 1983 की फिल्म 'बेताब' के गाना ' जब हम जवां होंगे' पर डांस करती हैं। बता दें कि इस गाने को असल में उनकी मां अमृता सिंह पर फिल्माया गया है। इस लोकप्रिय गीत पर आदित्य नारायण भी उनके साथ डांस करते हैं। दरअसल शो में प्रतियोगी राजश्री इस गाने को गा रही होती हैं और तभी सारा और आदित्य इसपर डांस करते हैं। प्रोमो के अंत में सारा कहती हैं, "मेरी मम्मी ये देखने वाली है... ।"

सारा ने आनंद एल रॉय की तारीफ की

विदित हो कि इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अभिनेता धनुष और अक्षय कुमार भी अहम भूमिका में हैं। सारा ने इस फ़िल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, "आनंद जी को बहुत मजबूत महिलाओं के साथ बेहतरीन कहानियां सुनाने के लिए जाना जाता है। वो महिलाओं पर केंद्रित विषयों को उठाते हैं। और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि यह फ़िल्म उसी प्रवृत्ति का अनुसरण कर सकता है। मुझे उम्मीद है कि हम एक साथ वो करने में सक्षम हो पाए हैं, जो उन्होंने मेरे बिना कई बार सफलतापूर्वक किया है। " सारा ने इसके साथ ही अक्षय और धनुष के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया। उन्होंने बताया कि सेट पर वो दोनों अभिनेता के संग खूब मस्ती करती थी।

सेट पर सारा अक्षय को उत्तर का थलाइवा कहकर पुकारती हैं

सारा अली खान ने सेट से जुड़ी बातें बताते हुए कहा, "सेट पर मैं दोनों अभिनेता के साथ मजाक करती थी। मैं धनुष को 'थलाइवा' कहती थी और मैं अक्षय सर को 'उत्तर का थलाइवा' कहती थी। इन दो थलाइवाज के बीच ही मैंने कुछ काम करने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि हमारे सभी संयुक्त प्रयास की सराहना की जाएगी।" जानकारी के लिए बता दें कि अतरंगी रे 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इस फ़िल्म में संगीत ऑस्कर विजेता ए आर रहमान ने दिया है। फ़िल्म की कहानी की बात करें, तो इसमें धनुष के किरदार विष्णु का अपहरण कर सारा अली खान के किरदार रिंकू के साथ विवाह कर दिया जाता है। रिंकू बिहार की एक लड़की है, जो पहले से ही किसी और से प्यार करती है। चूंकि दोनों पक्ष जबरन मिलन से नाखुश होते हैं, इसलिए वो अलग - अलग रास्ते जाने का फैसला करते हैं। लेकिन अंत में रिंकू को विष्णु से प्यार हो जाता है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story