×

फिल्म अतरंगी रे के कलाकारों का फर्स्ट लुक हुआ आउट, जानें इस पोस्टर में कैसा है सारा अली खान का लुक

Atrangi Re Motion Poster Out : अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने आगामी फिल्म अतरंगी रे के फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अभिनेता के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Shraddha
Published on: 23 Nov 2021 10:29 AM GMT
फिल्म अतरंगी रे के कलाकारों का फर्स्ट लुक हुआ आउट
X

फिल्म अतरंगी रे के कलाकारों का फर्स्ट लुक हुआ आउट(कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Atrangi Re Motion Poster : फिल्म निर्माता आनंद एल राय बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर एक मनोरंजक फिल्म 'अतरंगी रे' (Movie Atrangi Re) लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान दिखाई देंगे। हाल ही में इन कलाकारों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया है। अभिनेता अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar) ने अपने फर्स्ट लुक (first look) को रिवील करने के लिए एक वीडिया साझा किया है। इस वीडियो में तीन अलग - अलग और अतरंगी अवतार में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म वाकई बॉलीवुड की एक अतरंगी फिल्म साबित होने वाली है।

अक्षय कुमार ने अपने फर्स्ट लुक को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम की मदद ली है। इस वीडिया को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, " प्यार के पागलपन के बारे में एक अतरंगी कहानी। इस कहानी में अपना जादू जोड़ रहा हूं, आपका अपना।" वीडियो में अक्षय कुमार पहले लुक में एक संगीतकार के रुप में दिखाई दे रहे हैं। दूसरे लुक में जादूगर के रुप में दिखाई दे रहे हैं। वहीं आखिरी लुक में एक मुगल सम्राट के रुप में दिखाई दे रहे हैं।



जबकि अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan)की बात करें तो वो फिल्म के फर्स्ट लुक में साधारण सी लड़की के रुप में दिखाई दे रही हैं। वीडियो के पहले दृश्य में उन्हें सलवार सूट में कोल्ड ड्रिंक पीते देखा जा सकता है। वहीं दूसरे दृश्य में वो एक पारंपरिक परिधान में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने माथे पर मांग टीका लगाया है। इसी के साथ उन्होंने खूबसूरत - सा झुमका भी पहना है। अभिनेत्री के हाथों में चूड़ियां और माथे पर बिंदी है। वो इस पोज में उदास दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "एक लड़की...प्यार में पागल। मिलिए अतरंगी नंबर 1 रिंकू से कल।" अभिनेत्री के कैप्शन को देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म में उनके किरदार का नाम रिंकू है। अभिनेत्री के आखिरी और तीसरे लुक की बात करें तो वो इस लुक में अपनी टोपी ठीक करते दिखाई दे रही हैं।

वहीं दक्षिण भारतीय फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता धनुष की बात करें तो वो अपने पहले लुक में एक शैतान मिजाज लड़के की तरह दिखाई दे रहे हैं। दूसरे लुक में अभिनेता बेहद प्यारे और भोले दिखाई दे रहे हैं। साथ ही तीसरे और अखिरी लुक में वो एक बेपरवाह लड़के की तरह सड़कों पर नाचते दिखाई दे रहे हैं। धनुश के कैप्शन में लिखा हुआ है, " इस लव स्टोरी के अतरंगी नंबर 2 से मिलिए,जिसका नाम वीशू है।" फिल्म के पहले ट्रेलर की बात करें तो यह बुधवार को रिलीज होगी। इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि फिल्म अतरंगी रे की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है।इस फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर में शुरू हुई थी। अभिनेत्री सारा अली खान ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के साथ एक तस्वीर भी साथा की थी। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुई थी। आगरा में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरों को ऑनलाइन साझा किया गया था, जिसमें अक्षय एक राजा के अवतार में और सारा एक गुलाबी रंग के पहनावे में दिखाई दे रही थीं।

Shraddha

Shraddha

Next Story