×

Atrangi Re : आयुष्मान खुराना ने वीडियो रिलीज कर फिल्म 'अतरंगी रे' के बारे में कही ऐसी बात की एक्ट्रेस सारा अली खान का हुआ ये हाल

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर कर अभिनेत्री सारा अली खान के अपकमिंग फिल्म के बार में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 25 Dec 2021 7:56 AM GMT (Updated on: 25 Dec 2021 8:13 AM GMT)
Atrangi Re : आयुष्मान खुराना ने वीडियो रिलीज कर फिल्म अतरंगी रे के बारे में कही ऐसी बात की एक्ट्रेस सारा अली खान का हुआ ये हाल
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Atrangi Re : बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar), धनुष (Dhanush) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर फिल्म ' अतरंगी रे' (Atrangi Re) की जमकर तारीफ की है। अभिनेता ने फिल्म की कहानी को बेहद अलग और अतरंगी बतलाया है। इसी के साथ उन्होंने फिल्म मेकर आनंद एल राय की खूब सराहना की है। अभिनेता ने कहा है कि आनंद अल राय एक मास्टर फिल्म मेकर हैं। इसी के साथ उन्होंने अभिनेत्री सारा अली खान के एक्टिंग स्कील्स की भी जमकर तारीफ की है।

आयुष्मान ने साउथ के सुपरस्टार धनुष को आउटस्टैंडिंग बतलाया

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर करते हुए कहा है, " फिल्म अतरंगी रे के बारे में बहुत कुछ सुनने को मिल रहा है। सुना है कहानी बहुत अतरंगी है। अलग है। मास्टर फिल्म मेकर आनंद एल राय (Anand L Rai) सर जैसे निर्देशक से इससे कम की अपेक्षा भी नहीं की जा सकती। " इसी के साथ उन्होंने कहा कि इस फिल्म में आउटस्टैंडिंग परफॉर्मर धनुष (Dhanush) हैं। सुपरस्टार अक्षय कुमार हैं (Akshay Kumar), जो अपने उपस्थिति से फिल्म के कॉनसेप्ट को और भी शानदार बना देते हैं। साथ ही वो दर्शकों को फिल्म से जोड़ने का काम करते हैं।

आयुष्मान खुराना आज फिल्म अतरंगी रे देखेंगे

अभिनेता आयु्ष्मान खान ने आगे की इंस्टा स्टोरी में कहा है, "मैंने सुना है सारा अली खान ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। वो इस फिल्म में अपने अभिनय प्रतिभा से सभी दर्शकों को आश्चर्य कर रही हैं। फेमस म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने फिल्म में संगीत दिया है। मैं जा रहा हूं फिल्म को देखने। आप भी जरुर देखिए।" बता दें कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को मिलती - जुलती प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म का निर्देशन 'रांझना' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी शानदार फिल्में दे चुके आनंद एल राय ने किया है। आनंद राय को फिल्मों के रंगीन बैकग्राउंड के साथ कैरेक्टर में भी रंग भरने के लिए जाना जाता है।

फिल्म की कहानी बेहद रोचक है

फिल्म की कहानी की बात करें, तो रिंकू के किरदार को सारा अली खान ने निभाया है। रिंकू बिहार की रहने वाली एक दबंग लड़की है। वो कम उम्र में ही अनाथ हो जाती हैं, जिसकी वजह से उन्हें जो भी चाहिए वो काफी लड़कर हासिल करना पड़ता है। फिल्म में रिंकू को एक किडनैप किए गए डॉक्टर एस विश्वनाथ अय्यर से शादी के लिए मजबूर किया जाता है, जो एक साउथ इंडियन है। डॉक्टर के किरदार को धनुष ने निभाया है। धनुष बिहार घूमने आए होते हैं, तभी वह पकड़ुआ विवाह के नाम पर किडनैप हो जाते हैं। जबकि धनुष को अपनी गर्लफ्रेंड मंदाकिनी से शादी करनी होती है। वहीं सारा लंबे समय से एक मुस्लिम शख्स के प्यार में होती हैं, जिसका नाम जादूगर सज्जाद अली खान होता है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story