×

Atrangi Re trailer: दिख रहा सारा अली खान की अतरंगी लव स्टोरी का एंगल, फिल्म में दोनों अभिनेताओं के संग करेंगी रोमांस

Atrangi Re trailer: फिल्म के ट्रेलर को अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। ट्रेलर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, " यह इस प्रेम कहानी के पागलपन को महसूस करने का समय है।

Priya Singh

Priya SinghReport Priya SinghShwetaPublished By Shweta

Published on 24 Nov 2021 12:02 PM GMT

Atrangi Re
X

फिल्म अतरंगी रे (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Atrangi Re trailer: फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर हुआ आउट (Atrangi Re trailer out)। ट्रेलर में दिख रहा एक अतरंगी लव स्टोरी (film Atrangi Re story) । इस लव स्टोरी की असली हीरो एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) हैं। फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर बुधवार को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुआ। ट्रेलर को फिल्म के कलाकारों ने अपने - अपने सोशल मीडिया पर साझा किया। अभिनेत्री सारा अली खान ने ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर (sara ali khan instagram) शेयर करते हुए लिखा, " इन जादुई पलों को आप सभी के साथ साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। मेरे सभी दर्शकों के लिए प्रस्तुत है मेरा किरदार रिंकू।" ट्रेलर में सभी कलाकारों का जादुई अभिनय दिखाई दे रहा है। ट्रेलर को देखने के बाद वाकई लग रहा है कि यह फिल्म बेहद अतरंगी (atrangi re film cast) और जादुई है।

फिल्म के ट्रेलर को अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (akshay kumar instagram) पर साझा किया है। ट्रेलर को शेयर करते (akshay kumar shera film atrangi re trailer) हुए उन्होंने लिखा, " यह इस प्रेम कहानी के पागलपन को महसूस करने का समय है।" फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार का नाम सज्जाद (film atrangi re akshay kumar role) है, जो कि पेशे से एक जादूगर है। ट्रेलर में अक्षय कुमार को अतरंगी अंग्रेजी बोलते देखा जा सकता है।

वहीं विष्णु का किरदार निभा रहे धनुष (Actor Dhanush film atrangi re) ने इस ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, " प्यार दो। सब कुछ हासिल करो।" फिल्म में धनुष एक्ट्रेस सारा अली खान से बेशर्त मुहब्बत करते दिखाई देंगे।

ट्रेलर की शुरुआत विष्णु के परिचय से होती है, जिसके परिवार वाले उसकी जबरदस्ती रिंकू से शादी करवा देते हैं। रिंकू व्यवहार की बहुत चंचल है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि रिंकू और विष्णु को शादी के बाद पता चलता है कि वो दोनों इस गठबंधन से खुश नहीं हैं। जिसके बाद वो दिल्ली पहुंचने के बाद अलग होने का फैसला करते हैं। लेकिन अंत में ऐसा होता है कि विष्णु को रिंकू से प्यार हो जाता है, और रिंकू को भी उससे लगाव हो जाता है।

ट्रेलर में अक्षय का किरदार सज्जाद प्लॉट में नया ट्विस्ट लाते दिखाई दे रहा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि रिंकू और सज्जाद ( atrangi re story in hindi) लंबे समय से प्रेमी हैं। लेकिन विष्णु से शादी के बाद रिंकू को सज्जाद और विष्णु दोनों से प्यार हो जाता है। रिंकू दोनों में से किसी को भी जाने नहीं देना चाहती। जहां सज्जाद रिंकू की स्थिति को समझते दिखाई देता है, वहीं ट्रेलर का (atrangi re story) अंत विष्णु के आंसुओं के साथ होता है। ट्रेलर के अंत में रिंकू विष्णु से "ब्लंडर (atrangi re characters) हो गया हमसे" कहती दिखाई देती हैं।

बता दें कि आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, अतरंगी रे 24 दिसंबर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर एक ओटीटी रिलीज़ (atrangi re release date) होगी। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बात करते हुए निर्देशक आनंद एल राय (atrangi re Director Aanand L Rai) ने कहा था, " मेरा दृढ़ विश्वास (atrangi re trailer launch)है कि आप प्यार को नहीं ढूंढ़ते, यह आपको ढूंढता है। केवल एक चीज जो आपको सीखनी चाहिए वह है थोड़ा धैर्य रखना। अतरंगी रे प्यार, धैर्य और पागलपन के बारे में है। यह मस्ती और भावनाओं का एक शानदार रोलर-कोस्टर है।" फिल्म अतरंगी रे का फिल्मांकन इसी साल मार्च में पूरा किया गया था।

Next Story