×

Attack Movie Review:John Abraham बने सुपर सोल्जर,फिल्म है एक्शन से भरपूर

John Abraham की फिल्म Attack रिलीज़ हो गयी है और फिल्म काफी रोमांच से भरी है

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 1 April 2022 10:54 AM GMT
Attack Movie Review
X

Attack Movie Review(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Attack Movie Review:जॉन अब्राहम(John Abraham) की फिल्म अटैक रिलीज़ हो गयी है और फिल्म काफी रोमांच से भरी है तो वही इस फिल्म से बॉलीवुड को उसका पहला सुपर सोल्जर मिल गया है।

इस फिल्म में भारत की संसद पर हमले को दिखाया गया है। लश्कर ए तैयबा के आतंकवादियों ने किस तरह 300 से ज्यादा सांसदों और प्रधानमंत्री तक को अपने कब्जे में ले लिया है। आतंकवादियों का खौफ बुरी तरह से सब जगह फ़ैल रहा है।सरकार उनसे बातचीत करने की कोशिश में है,साथ ही सेना भी बड़े हमले की परीमशन चाह रही है। वहीँ एंट्री होती है सुपर सोल्जर अर्जुन शेरगिल (जॉन अब्राहम) की।

वैसे फिल्म की शुरुआत में दिखाया जाता है की अर्जुन( जॉन अब्राहम) भारतीय सेना का एक जाबाज ऑफिसर है। कई मुश्किल ऑपरेशन को अंजाम दे चुका है। उसका अगला टार्गेट हामिद गुल (Elham Ehsas) है। अब आतंकी हमले इतने ज्यादा हो गए हैं कि सुरक्षा एजेंसियां कुछ बड़ा करना चाहती हैं। ऐसा जो किसी ने नहीं किया हो।

सरकार आतंकी हमलों को रोकने के लिए एक अहम फैसला लेती है सुपर सोल्जर तैयार करने का और ऐसे में आतीं हैं रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) जो वैज्ञानिक हैं। वो एक ऐसी चिप तैयार करती हैं जिसके दम पर सुपर सोल्जर तैयार किया जा सकता है। उस चिप को अर्जुन शेरगिल में डाला जाता है और बस फिर वो पूरी तरह ट्रॉसफॉर्म हो जाता है, और देश को मिलता है पहला सुपर सोल्जर। अब कैसे वो दूसरों से अलग है, संसद में फंसे लोगों को वो कैसे बचा पाएगा या बचा भी पाए गाया नहीं, ये सब डायरेक्टर लक्ष्यराज सिंह की फिल्म देखकर आपको पता चल जाएगा।

जॉन अब्राहम की ये फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है ये तो वक़्त ही बताएगा फिलहाल कहानी में कुछ ख़ास नयापन नहीं है देशभक्ति को लेकर जितनी फ़िल्में हैं ये फिल्म भी उन्ही में से एक है।. ये फिल्म ज़्यादा बड़ी नहीं है मतलब इस फिल्म की लेंथ दो घंटे से कम ही है और सबकुछ काफी तेज़ी से आगे बढ़ता है ।खूब सारा एक्शन दिखता है, बड़े-बड़े धमाके और फिल्म खत्म।

बात करें अगर एक्टिंग की तो जॉन अब्राहम की एक्टिंग काफी अच्छी रही है।. जिसे देख कर लगता है कि ये रोल उनसे बेहतर कोई नहीं कर सकता था। साथ ही एक्शन तो जॉन का प्लस प्वाइंट है ही। बहुत छोटे से रोल में जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) को भी रखा गया है। कहानी में उनके किरदार को जरूर महत्वपूर्ण बताया गया है। लेकिन मुश्किल से कुछ सीन्स ही उनके खाते में गए हैं। रकुल प्रीत सिंह ने अपने काम से जरूर इंप्रेस किया है। उनको कॉमेडी रोल में तो देख रखा है,कुल मिलाकर फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है लेकिन अगर आप बिना लॉजिक के फिल्म देखना चाहते हैं और सिर्फ एन्जॉय करने के लिए जाना चाहते है तो आप ये फिल्म देख सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story