×

John Abraham : जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'अटैक' का टीजर हुआ आउट, टीजर से प्रभावित होकर फैन ने कहा 'इसको बोलते हैं टीजर'

जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म अटैक का टीजर रिलीज किया गया। टीजर में देश को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते दिखें अभिनेता।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 15 Dec 2021 6:32 AM GMT (Updated on: 15 Dec 2021 7:53 AM GMT)
John Abraham : जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म अटैक का टीजर हुआ आउट, टीजर से प्रभावित होकर फैन ने कहा इसको बोलते हैं टीजर
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

John Abraham : सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2) में अपने रोमांचक प्रदर्शन से प्रशंसकों का मनोरंजन करने के बाद, जॉन अब्राहम(John Abraham) अपने प्रशंसकों के लिए नवीनतम पेशकश 'अटैक' लेकर हाजिर हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया साइट पर वापसी करते हुए बहुप्रतीक्षित टीज़र 'अटैक' का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। बता दें कि अभिनेता ने कल, 14 दिसंबर को इंस्टाग्राम से अपने सभी पोस्ट हटा दिए थे। अब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एकमात्र पोस्ट उनकी फिल्म अटैक का टीज़र है।



जॉन अब्राहम ने अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर 'अटैक' (Attack) का टीज़र अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। टीजर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "भारत के पहले सुपर-सिपाही बनने का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाओ! अभी टीज़र आउट। हैशटैग अटैक 28 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रहा है।" फिल्म में जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) मुख्य भूमिका में हैं। अटैक मूल रूप से 14 अगस्त, 2020 को रिलीज़ होने वाला था, लेकिन नोवेल कोरोनावायरस महामारी के कारण इसमें देरी हुई। जॉन अब्राहन अभिनीत यह फिल्म 28 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

टीजर में धमाकेदार दृश्य देखने को मिलेंगे

टीजर की शुरुआत एक बम धमाके के साथ होती है। इसके बाद टीजर में अभिनेता जॉन अब्राहम नजर आते हैं। जॉन अब्राहम इस सीन में भावनात्मक रुप से टूटे हुए दिखाई पड़ते हैं। वहीं अगले दृश्य में जैकलीन फर्नांडिस, जॉन अब्राहम की ओर दौड़ते हुए आती दिखाई पड़ती हैं। टीजर में जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस के बीच कुछ रोमांटिक सीन को भी दिखाया गया है। इस बीच अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की एक झलक भी दिखाई पड़ती है। टीजर में रकुल एक वैज्ञानिक की भूमिका में दिखाई पड़ रही हैं।

जॉन साहस के साथ दुश्मनों का सामना करते दिखें

टीजर में आगे जॉन अब्राहम को एक मिशन पर जाते देखा जा सकता है। वीडियो में अभिनेता के कसरत करने के कुछ दृश्य हैं,जो कि बेहद आकर्षक हैं। टीजर में जॉन पूरे साहस के साथ दुश्मनों का सामना कर रहे हैं। फिल्म में प्रकाश राज (Prakash Raj) और रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म को प्रोड्यूस डॉ जयंतीलाल गडा, जॉन अब्राहम और अजय कपूर ने किया है। फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म की कहानी का आइडिया स्वयं अभिनेता जॉन अब्राहम ने दिया है।

एक विलेन रिटर्नस होगी जॉन की अगली फिल्म

अटैक फिल्म में म्यूजिक शाश्वत सचदेव ने दी है। जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट की बात करें,तो इसके अलावा जॉन के पास सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान'(Pathan) भी है। इस फिल्म में वो पहली बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। अभिनेता को मोहित सूरी ने 'एक विलेन रिटर्न्स' के लिए भी लिया है। फिल्म में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम से अपनी फोटो हटाकर अपने प्रशंसकों को भ्रमित कर दिया है। क्योंकि उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फ़ोटो और वीडियो सहित अपने सभी पोस्ट हटा दिए हैं। 9.7 मिलियन फॉलोअर्स वाले अभिनेता ने इसके पीछे के कारण का खुलासा नहीं किया है।


Priya Singh

Priya Singh

Next Story