×

August 2023 Upcoming Movies: इस महीने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाएंगी बॉलीवुड की ये सुपरहिट फिल्में

August 2023 Upcoming Movies: जुलाई का महीना खत्म होने वाला है और अगस्त शुरू होने वाला है। यह अगस्त सिनेमा प्रेमियो के लिए बेहद खास रहने वाला है, क्योंकि इस माह कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने वाली है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 July 2023 1:43 AM GMT
August 2023 Upcoming Movies: इस महीने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाएंगी बॉलीवुड की ये सुपरहिट फिल्में
X
August 2023 Upcoming Movies (Image credit: Instagram)

August 2023 Upcoming Movies: अगर आपको भी फिल्में देखना पसंद है, तो आप यह जरूर जानना चाह रहे होंगे कि अगस्त में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली है। वैसे आपको बता दें कि यह अगस्त काफी धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि इस अगस्त बड़े-बड़े सुपरस्टार की बड़े बजट में बनी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। तो आइए बिना देर किए जानते हैं कि अगले माह कौन-कौन सी फिल्में सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही हैं।

गदर 2 (Gadar 2 Release Date)

22 सालों बाद सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। जी हां...फिल्म 'गदर' का सीक्वल 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है और फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है। उम्मीद तो यही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी, लेकिन यह फिल्म रिलीज होने के बाद पता चलेगा।

ओएमजी 2 (OMG 2 Release Date)

'गदर 2' के साथ-साथ 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी' का सीक्वल 'ओएमजी 2' भी रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म का पहला पार्ट काफी हिट रहा था। ऐसे में उम्मीद तो यही है कि यह फिल्म अक्षय कुमार को एक बार फिर से ऊपर उठा देगी, क्योंकि पिछले काफी समय से उनकी सभी फिल्में फ्लॉप रही हैं।

द वैक्सीन वॉर (The Vaccine War Release Date)

'द कश्मीर फाइल्स' के बाद विवेक अग्निहोत्री काफी चर्चा में आ गए थे। 80 करोड़ के बजट में बनी 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का कलेक्शन किया था और अब उनकी अगली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' 15 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं।

विस्फोट (Visfot Release Date)

फिल्म 'विस्फोट' में रितेश देशमुख और फरदीन खान मैन लीड में नजर आने वाले हैं। हालांकि, फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है और ना ही यह पता चल पाया है कि फिल्म किस ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। हां, लेकिन यह पक्का है कि फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story