August OTT Release 2024: अगस्त में ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में व वेब-सीरीज

Upcoming Web Series And Movies Release OTT August: अगस्त के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक साथ कई सारी फिल्में व वेब-सीरीज रिलीज होने वाली है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 27 July 2024 6:23 AM GMT
Upcoming Web Series And Movies Release OTT In August 2024
X

Upcoming Web Series And Movies Release OTT In August 2024 

August OTT Release: जुलाई का महीना खत्म होने वाला है और अगस्त के महीने की शुरूआत होने वाली है। फिल्मों और वेब-सीरीज को पसंद करने वाले दर्शक अब इस चीज का इंतजार कर रहे हैं कि अगस्त के महीने में ओटीटी पर क्या नया देखने को मिलने वाला है। जबसे ओटीटी का समय आ गया है, तब से ज्यादातर लोग सिनेमाघरों में पिक्चर देखने की जगह घर पर बैठकर ओटीटी पर फिल्मों और वेब-सीरीज देखना पसंद करते हैं। पहले जो फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं वो उसके बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं। तो वहीं ओटीटी पर ना केवल पुरानी फिल्में ही रिलीज होती हैं। बल्कि नई फिल्में और वेब-सीरीज भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं। चलिए जानते हैं अगस्त के महीनें में कौन-कौन सी फिल्में और वेब-सीरीज ओटीटी पर रिलीज होगी।

अगस्त के महीने में ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में व वेब-सीरीज (Upcoming Web Series And Movies Release OTT In August 2024 )-

फिर आई हसीन दिलरूबा ओटीटी रिलीज डेट-

अगस्त के महीने में विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू और सनी कौशल की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म फिर आई हसीन दिलरूबा अगस्त के शुरूआती हफ्ते में यानि 9 अगस्त 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ग्यारह ग्यारह ओटीटी रिलीज डेट-

राघव जुयाल किल के मेकर्स के साथ एक नई वेब-सीरीज लेकर आ रहे हैं। जिसका नाम ग्यारह-ग्यारह है। इस वेब-सीरीज में राघव के साथ कृतिका कामरा और धर्य करवा भी नजर आएंगे। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 9 अगस्त को रिलीज होगी।

लाइफ हिल गई ओटीटी रिलीज डेट-

मिर्जापुर के मुन्ना भैया कि फिल्म लाइफ हिल गई भी ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है। ये 9 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। ये एक कॉमेडी वेब-सीरीज हैं। जिसमें दिव्येंदु के साथ कुशा भी है।

किल मूवी ओटीटी रिलीज-

सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद राघव व लक्ष्य की खून-खराबे से भरपूर फिल्म किल अब ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है। ये फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास ना कमाल कर पाई हो लेकिन इस फिल्म को रिव्यू काफी अच्छा मिला है। अब ये फिल्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

घुड़चढ़ी ओटीटी रिलीज डेट-

संजय दत्त, रवीना टंडन, पार्थ समंथा और अरूणा ईरानी की फिल्म घुड़चढ़ी जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म 9 अगस्त 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

मनोथंगल ओटीटी रिलीज डेट

एंथोलॉजी सीरीज मनोरथंगल 15 अगस्त 2024 को जी5 पर रिलीज होगी। इमें 9 कहानियाँ एक साथ दिखाई जाएंगी। इसे 8फिल्म निर्माताओं ने मिलकर बनाया है। इसमें कमल हासन, ममूटी, मोहनलाल जैसे साउथ के सुपरस्टार नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story