×

रेप पर बयान देने वाली आंटी की एंट्री बिग-बॉस के घर, जसलीन मथारू का ये रिएक्शन

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक आंटी का वीडियो वायरल हुआ था। ये महिला एक शॉपिंग मॉल में कह रह थी कि छोटे कपड़े पहनने की वजह की से लड़कियों का रेप होता है। इसके बाद तो मानों इन आंटी के खिलाफ सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्सा फूट पड़ा।

Vidushi Mishra
Published on: 10 May 2019 9:34 AM GMT
रेप पर बयान देने वाली आंटी की एंट्री बिग-बॉस के घर, जसलीन मथारू का ये रिएक्शन
X

नई दिल्ली: बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक आंटी का वीडियो वायरल हुआ था। ये महिला एक शॉपिंग मॉल में कह रह थी कि छोटे कपड़े पहनने की वजह की से लड़कियों का रेप होता है। इसके बाद तो मानों इन आंटी के खिलाफ सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्सा फूट पड़ा।

यह भी देखें... यंग का शतक, आस्ट्रेलिया एकादश को जीत के लिये 287 रन का लक्ष्य

सेलेब्रिटिज से लेकर आम लोगों तक ने इन आंटी को खूब सुनाई। इस बीच खबर आई थी कि ये आंटी बिग बॉस के 13वें सीजन का हिस्सा बन सकती हैं।

आंटी के बिग बॉस के घर जाने वाली खबर पर इस शो की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू का रिएक्शन आया है। जसलीन के मुताबिक, 'उन्हें नहीं लगता कि कोई इन आंटी को बिग बॉस में देखना पसंद करेगा। बिग बॉस इस तरह के लोगों को अपने शो में कभी नहीं लेंगे।

उन्होंने कहा, 'इरिटेट करने वाली कोई महिला तो उस घर में चलेगी, लेकिन ऐसी महिला का बिग बॉस में आना बिल्कुल भी ठीक नहीं है जो समाज में महिलाओं को बदनाम करे, और इस तरह के गलत बयान दे। ये बिलकुल भी सही नहीं है।'

यह भी देखें... गोरखपुरः ऑक्सिजन गैस कांड में डॉ. कफील को सुप्रीम कोर्ट से राहत

जसलीन ने आगे कहा, 'अगर ये बुजुर्ग महिला बिग बॉस 13 में जाएगी तो कोई इन्हें नहीं देखेगा। कोई इस महिला को पसंद नहीं करता है। इस तरह की बातें कोई क्यों सुनना पसंद करेगा। बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां सिर्फ लोगों का एंटरटेनमेंट होता है।

जब इस छोटे से वायरल वीडियो ने लोगों का दिमाग खराब कर दिया है तो पूरे शो में उस आंटी को कौन बर्दाश्त करेगा। सब चिढ़ने लग लगेंगे। ये सिर्फ एक अफवाह है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है।'

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story