×

Auron Mein Kahan Dum Tha की रिलीज डेट में किया गया बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date: अजय देवगन व तब्बू की फिल्म Auron Mein Kahan Dum Tha के रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया हैं. पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 April 2024 4:24 AM GMT
Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date Cast
X

Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date Cast

Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date: फिल्म निर्माता नीरज पांडे अपने आगामी फिल्म औरों में कहां दम था के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। मूल रूप से भारत में 26 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली फिल्म का प्रीमियर जून तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। जिसके बाद फैंस काफी ज्यादा निराश हुए थे क्योंकि रिलीज डेट को एक बार फिर से आगे बढ़ा दिया गया है। दर्शकों को अब पांडे की नवीनतम सिनेमाई रचना का आनंद लेने से पहले लंबे समय तक इंतजार करना होगा। चलिए जानते हैं कि कब रिलीज होगी औरों में कहां दम था और फिल्म में कौन-कौन से स्टार नजर आने वाले हैं, जानिए

औरों में कहां दम था रिलीज डेट (Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date)-

अजय देवगन व तब्बू स्टारर फिल्म Auron Mein Kahan Dum Tha की रिलीज डेट को एक बार फिर से आगे बढ़ा दिया गया है। बता दे कि अजय देवगन की फिल्म औरों में कहाँ दम था अब 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। औरों में कहाँ दम था 23 वर्षों की प्रभावशाली प्रेम गाथा का वादा करती हैं।

औरों में कहां दम था कास्ट (Auron Mein Kahan Dum Tha Cast)-

औरों में कहां दम था फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) व तब्बू (Tabbu) के अलावा सई मांजरेकर व शांतनु माहेश्वरी के साथ जिमी शेरगिल भी नजर आएंगे।

औरों में कहां दम था फिल्म की कहानी क्या है? Auron Mein Kahan Dum Tha Story In Hindi-

औरों में कहां दम था फिल्म की कहानी 2000 और 2023 के बीच स्थापित कहानी प्यार दिल टूटने व समय की शाश्वत लचीलापन के माध्यम से एक मनोरम यात्रा का संकेत देती है। फिल्म की कहानी मुंबई में एक कालातीत रोमांस को उजागर करती है। फिल्म के शीर्षक की उत्पत्ति दिलवाले में अजय देवगन (Ajay Devgn) द्वारा पढ़ी गई एक कविता से हुई हैं। जो फिल्म के सभी ऑडियो कैसेट व सीडी में शामिल है। आप दो दशकों तक फैले एक महाकाव्य रोमांटिक ड्रामा के साथ जुड़ी एक विशिष्ट संगीतमय प्रेम कहानी की उम्मीद कर सकते हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story