×

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर Glenn Maxwell ने रचाई तमिल स्टाइल में वेडिंग,फोटोज हुई वायरल

ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन ने तमिल रीति रिवाज़ के साथ शादी कर ली है। और उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 28 March 2022 3:35 PM GMT
Glenn Maxwell Tamil Style Wedding
X

Glenn Maxwell Tamil Style Wedding(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Glenn Maxwell Tamil Style Wedding:ऑस्ट्रेलिया के आल राउंडर क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) एक जाने माने क्रिकेटर हैं और आजकल अपनी तमिल स्टाइल शादी और भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन (Vini Raman) को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन ने तमिल रीति रिवाज़ के साथ शादी कर ली है। और उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं हैं। ग्लेन और विनी वैसे इसके पहले प्राइवेट सेरेमनी में व्हाइट वेडिंग के साथ शादी के बंधन में बंध चुके थे ।और अब दोनों ने तमिल स्टाइल में भी शादी रचा ली हैं। बता दें विनी तमिल हैं।

खबरें थीं कि कपल व्हाइहट वेडिंग के बाद तमिल वेडिंग करेगा । दोनों की ट्रेडिशनल लुक में हल्दी और मेहँदी की फोटोज पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकीं थी,और अब दोनों की तमिल रीति से शादी के बाद उनकी ये तस्वीर भी काफी पसंद की जा रही हैं।

दरअसल दोनों 18 मार्च 2022 को एक प्राइवेट सेरेमनी में व्हाइट वेडिंग की थी। साथ ही इस शादी में उनके बेहद करीबी लोग शामिल हुए थे। अपनी शादी की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया। दोनों की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। हमने पहले भी बताया था कि मैक्सवेल और विनी ऑस्ट्रेलिया में ही तमिल रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे ।

मैक्सवेल और विनी की लव स्टोरी

विनी रमन ने इसके पहले बातचीत के दौरान बताया था की दोनों की मुलाकात कब और कैसे हुई और उसके बाद दोनों ने शादी का फैसला कैसे किया।दरअसल विनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि दोनों की पहली मुलाकात आज से 7 साल पहले हुई थी। लेकिन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना 2018 में शुरू किया था। और इसके बाद दोनों की लव स्टोरी परवान चढ़ी। विनी ने आगे ये भी बताया कि मैक्सवेल ने उन्हें प्रपोज़ किया था और वो विनी से सिर्फ 4 से 5 महीने ही बड़े हैं। साथ ही विनी ने मैक्सवेल के स्वाभाव के बारे में बात करते हुए कहा कि वो मुझसे भी ज़्यादा गुस्से वाले और ज़िद्दी हैं।

इसके पहले जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थीं उसमे विनी और ग्लेन दोनों एक दूसरे में खोये हुए नज़र आ रहे थे । कपल के बीच प्यार तस्वीरों से ही झलक रहा था । विनी ने जहां ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी और वो इस ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत भी दिख रही थी , वहीं, ग्लेन ने पीले रंग की शेरवानी पहनी हुई थी और वो इस भारतीय परिधान में काफी अच्छे लग रहे थे । साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए विनी ने लिखा था ,''हमारे अंतरंग नालंगु / हल्दी समारोह की एक छोटी सी झलक, शादी का सप्ताह शुरू हो गया है।''

साथ ही अब शादी की तस्वीरें भी वायरल हो गई हैं जिसमे दोनों ने ही गोल्डन और रेड का कॉम्बिनेशन पहना है। बता दें दोनों की ये शादी चेन्नई में हुई है, विनी भी चेन्नई से ही हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story