×

Auto Expo 2023 में शाहरुख खान ने गाया DDLJ का गाना, सिग्नेचर पोज से लूट ली महफिल

Shah Rukh Khan in Auto Expo 2023: शाहरुख खान इन दिनों सुर्खियों में खूब छाए हुए हैं।शाहरुख की अपनी अगली फिल्म पठान को लेकर चर्चा में रहते हैं।पठान ट्रेलर रिलीज के बाद किंगखान के चर्चे तेज हो गए हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 12 Jan 2023 3:48 AM GMT
Auto Expo 2023 Shahrukh Khan
X

Shahrukh Khan (Image: Social Media)

Auto Expo 2023 Shah Rukh Khan: शाहरुख खान इन दिनों सुर्खियों में खूब छाए हुए हैं। शाहरुख की अपनी अगली फिल्म पठान को लेकर चर्चा में रहते हैं। पहले इस फिल्म के बेशरम रंग गाने से जुड़ी कंट्रोवर्सी के कारण तो अब पठान ट्रेलर रिलीज होने के बाद किंग खान के चर्चे तेज हो गए हैं। वहीं इस बीच शाहरुख ऑटो एक्सपो 2023 इवेंट के दौरान अपने गाने और सिग्नेचर पोज से महफिल लूट ली। जिसका बाद उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

शाहरुख ने गाया गाना और दिया सिग्नेचर पोज

दरअसल बॉलीवुड के बादशाह ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में ऑटो एक्सपो 2023 (Auto Expo 2023) में भाग लेने के लिए पहुंचे थे।


इस दौरान किंग खान ने आइकॉनिक फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे" के गाने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम गाया। साथ ही किंग खान ने अपने इस अंदाज से सारी महफिल भी लूट ली। इसके अलावा सिग्नेचर पोज से फैंस को दीवाना भी बनाया। अब इवेंट से शाहरुख की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं।

ब्लैक सूट में खूब जंचे शाहरुख खान

बता दें शाहरुख ऑटो एक्सपो 2023 में हुंडई मोटर्स की पहली ऑल-इलेक्ट्रिक आईओएनआईक्यू5 एसयूवी को लॉन्च करने पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख खान व्हाइट शर्ट के साथ स्टाइलिश ब्लैक सूट में नजर आए।


बता दें उन्होंने अपने लुक को ब्लैक शेड्स से एक्सेसराइज किया था। साथ ही गाना गाने के बाद शाहरुख ने कहा- 'मुझे लगता है कि ये काफी ज्यादा रोमांटिक है।' शाहरुख ने इस इवेंट में आगे कहा कि- 'मैं कंपनी के लोगों से अनुरोध करूंगा कि वो ऐसी नीति बनाए कि मैं जब भी कोई गाड़ी लॉन्च करने दिल्ली आऊं तो ये गाड़ी फ्री में ले कर घर जाऊं।' बता दें शाहरुख खान मोटर कंपनी हुंडई के ब्रांड एंबेसडर हैं।

'पठान' का ऑफशियल धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च

दरअसल सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम किरदार में नजर आएंग। यह मच अवेटेड फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर कई विवाद भी हुए हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story