×

Avatar 2 OTT Release Date: अवतार फैंस अब इस OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं अवतार: द वे ऑफ वाटर

Avatar 2 OTT Release Date: अवतार 2 ने दुनियाभर में अच्छी कमाई की है। इस फिल्म ने काफी सुर्खियां भी बटोरी। ऐसे में अगर आपने अभी तक अवतार 2 नहीं देखा है तो आपके लिए गुड न्यूज है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 12 Jan 2023 2:36 AM GMT
Avatar 2 Disney hotstar
X

Avatar 2 (Image: Social Media)

Avatar 2 OTT Release: अवतार 2 ने दुनियाभर में अच्छी कमाई की है। इस फिल्म ने काफी सुर्खियां भी बटोरी। ऐसे में अगर आपने अभी तक अवतार 2 नहीं देखा है तो आपके लिए गुड न्यूज है। दरअसल 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' को ओटीटी व्यूवर्स (OTT Viewers) के लिए बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर भी रिलीज किया जाने वाले है। जेम्स कैमरून (James Cameron) की 'अवतार: द वे ऑफ वाटर (Avatar: The Way of Water)' अब ओटीटी पर धूम मचाने को तैयार हैं।

Ott पर कब होगी अवतार 2 रिलीज

दरअसल 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' को बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर भी रिलीज किया जाएगा।

Avatar 2

बता दें अवतार को ओटीटी व्यूवर्स के लिए बहुत जल्द डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। दरअसल डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर किसी भी फिल्म को थिएटर में 45 दिन पूरा करने के बाद ही रिलीज किया जाता है। साथ ही अवतार 2 को Hulu और HBO Max पर भी देखा जा सकेगा। हालांकि अभी तक इस फिल्म के मेकर्स की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आई है।

फिल्म ने किया इतने का कलेक्शन

बता दें जेम्स कैमरून (James Cameron) की 'अवतार: द वे ऑफ वाटर (Avatar: The Way of Water)' ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर छप्पर फाड़ कर कमाई की है। अभी तक यह फिल्म दुनिया के अलग अलग देशों में कमाई कर रही है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म ग्लोबली तौर पर 1.7 बिलियन की कमाई कर ली है और बहुत जल्द 2 बिलियन के आकड़े पर पहुंचने वाली है। वहीं इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी एवेंजर्स: एंडगेम का भी रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 454 करोड़ से ज्यादा ग्रॉस कमाई कर एवेंजर्स: एंडगेम को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। दरअसल एवेंजर्स: एंडगेम ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर टोटल 438 करोड़ की कमाई की थी। इसके साथ ही अवतार: द वे ऑफ वॉटर इंडिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story