×

Avtar 2 जल्द रिलीज़,सीक्वल के टाइटल का हुआ ऐलान

फिल्म 'Avatar करीब एक दशक पहले रिलीज हुई थी और अब मेकर्स इसका सीक्वल लाने जा रहे हैं। फिल्म का नाम "अवतारः द वे ऑफ वॉटर' होगा।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 28 April 2022 5:29 AM GMT
Avatar 2
X

Avatar 2 (Image Credit-Social Media)

Avatar 2 Tittle Revealed : हॉलीवुड की ऐसी फिल्म जिसने अपने विजुअल इफेक्ट ने सभी को हैरान कर दिया था। फिल्म ने नया कीर्तिमान बनाया। फिल्म की कहानी सामान्य सी होने के बावजूद भी अपने स्पेशल इफ़ेक्ट के चलते लोगों को खूब पसंद आई थी।

फिल्म 'अवतार' (Avatar) करीब एक दशक पहले रिलीज हुई थी और अब मेकर्स इसका सीक्वल लाने जा रहे हैं। इस फिल्म को लोगों का प्यार मिला था जिसने नीले रंग के जीवों की कहानी को पर्दे पर बखूबी दिखाया था। आपको बता दें कि डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने पहले ही फिल्म के सीक्वल का ऐलान कर दिया था। लेकिन अब खबर है कि इस फिल्म के सीक्वल का टाइटल भी सामने आ गया है, साथ ही अब इसके टीजर और ट्रेलर को विशेष रूप से सिनेमाघरों में रिलीज करने पर मेकर्स विचार कर रहे हैं।

फिलहाल फिल्म के ऑफिशियल टाइटल का भी एलान कर दिया गया है। आपको बता दें कि फिल्म का नाम "अवतारः द वे ऑफ वॉटर' होगा। मीडिया रिपोर्ट्स माने तो इस फिल्म का टीजर डॉक्टर स्ट्रेंज की रिलीज के आस-पास ही जारी किया जाएगा। अब कहा ये जा रहा है कि आने वाले महीने की शुरुआत में अवतार 2 का टीजर रिलीज किया जाएगा,ऐसा इसलिए भी है क्योंकि 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' 6 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना तय हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म अवतार के सीक्वल से पहले 20वीं सेंचुरी स्टूडियो पहली अवतार को सिनेमाघरों में दोबारा से रिलीज करने वाली है। लोग एक बार फिर से फिल्म अवतार का पहला पार्ट देख पाएंगे। फिल्म 23 सितंबर, 2022 को एक बार से सिनेमाघरों में हलचल मचाएगी। और दर्शक इस फिल्म को एक बार फिर से 3डी में देख सकेंगे। जहाँ फिल्म अवतार साल 2009 में रिलीज हुई थी वहीँ अब इसका सीक्वल किस तरह से लोगों को अपना दीवाना बनता है ये तो वक़्त ही बताएगा।

दरअसल फिल्म अवतार का सीक्वल पार्ट वन के आगे की कहानी बताएगा। इसमें नया चैप्टर भी शुरू किया जायेगा। 'अवतारः द वे ऑफ वॉटर' सैम वर्थिंगटन के जेक और जो सलदाना नेटियरी के जीवन के अगले पार्ट को दिखायेगा। इस फिल्म में अब वो माता पिता बन गयें हैं।

जहाँ फिल्म का पहला पार्ट 2009 में आया था वहीँ काफी लम्बे समय के बाद मेकर्स इसके सीक्वल से काफी उम्मीदें रख रहें हैं। फिलहाल फिल्म अवतार का सीक्वल 'अवतारः द वे ऑफ वॉटर' को 16 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story