×

Avatar: The Way Of Water: फिल्म के लिए दर्शकों ने करवाई एडवांस बुकिंग, 3 दिन में ही बिक गए इतने टिकट!

Avatar: The Way Of Water: इस फिल्म के लिए भारत में लोगो का एक्ससाइटमेंट किस हद तक पहुंच गया है, इसका अंदाजा फिल्म की ज़बरदस्त एडवांस बुकिंग से लगाया जा सकता है।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Nov 2022 8:15 AM GMT (Updated on: 26 Nov 2022 8:17 AM GMT)
Avatar: The Way Of Water
X

Avatar: The Way Of Water (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Avatar: The Way Of Water: फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर के लिए भारत में लोगो का एक्ससाइटमेंट किस हद तक पहुंच गया है, इसका अंदाजा फिल्म की ज़बरदस्त एडवांस बुकिंग से लगाया जा सकता है। 20th सेंचुरी स्टूडियोज इंडिया के अनुसार, फिल्म के 15,000 से अधिक टिकट केवल तीन दिनों के अंतराल में 45 स्क्रीनों के प्रीमियम प्रारूपों में बेचे जा चुके हैं। एडवांस सेल और भी बढ़ने की उम्मीद है क्योंकि 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने में अभी तीन हफ्ते बाकी हैं।

अवतार: द वे ऑफ वॉटर की एडवांस बुकिंग (Avatar: The Way Of Water Advance Booking)

इस ऑस्कर विनिंग फिल्म 'की रिलीज़ का दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे वहीँ फिल्म अब 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्ताल देगी जिसकी लेकर दर्शक काफी एक्ससाइटेड नज़र आ रहे हैं। आइये जानते हैं सभी बड़े मल्टीप्लेक्स में इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच किस तरह का माहौल है। और कितने हफ़्तों की बुकिंग लोगों ने करवा ली है। फिलहाल हमे मिली जानकारी के मुताबिक 45 स्क्रीन्स के लिए 3 दिन में ही फिल्म के 15 हजार टिकट बुक हो चुके हैं। इसके बाद से ही फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद की जा रही है।

मल्टीप्लेक्स चेन खुश

इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कमल ज्ञानचंदानी, पीवीआर पिक्चर्स के सीईओ(Kamal Gianchandani. CEO of PVR Pictures) ने एक बयान में कहा, "जेम्स कैमरन (James Cameron ) और उनकी फिल्मों ने हमेशा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जादू चलाया है और दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं! एडवांस बुकिंग पर काफी बेहतरीन रिएक्शंस आ रहे है, भले ही ये सिर्फ प्रीमियम फॉर्मेट है और अन्य सभी फोर्मट्स अब खुल रहे हैं, हम बड़ी संख्या में आगे आने की उम्मीद कर रहे हैं!"

आईनॉक्स लीज़र लिमिटेड के मुख्य प्रोग्रामिंग अधिकारी राजेंद्र सिंह ज्याला (Rajender Singh Jyala, Chief Programming Officer at Inox Leisure Limited) ने कहा, "अवतार की अगली कड़ी एक विशाल पारिवारिक मनोरंजन होगी, जिसे पीढ़ी दर पीढ़ी लोग देखेंगे।" "हमारे सभी प्रीमियम फॉर्मेट शो में आईनॉक्स के शो की बुकिंग पहले ही हो चुकी हैं, जो हमारे लिए बहुत अच्छी खबर है। एक बार जब हम नियमित 3डी और 2डी प्रारूपों की बुकिंग शुरू कर देंगे तो बुकिंग की संख्या काफी बढ़ जाएगी।"

सिनेपोलिस के सीईओ देवांग संपत (Devang Sampat, CEO of Cinepolis) ने फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म की रिलीज पर नजर डालते हुए कहा, "जब अवतार 13 साल पहले रिलीज हुआ था, तो फिल्म को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया देखकर हम मंत्रमुग्ध हो गए थे। ये तब भी एक ब्लॉकबस्टर थी और ये अभी भी फिल्म देखने वालों के दिलों पर राज कर रही है। हमारे दर्शकों ने हमेशा लार्जर दैन लाइफ एंटरटेनर्स को खूब प्यार दिया है और केवल एक दिन के भीतर, पूरे भारत में फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। सिनेपोलिस रियल डी 3डी पर फिल्म देखें - दुनिया की सबसे अच्छी 3डी तकनीक।

गौरतलब है कि जेम्स कैमरन द्वारा निर्देशित, अवतार 2009 में रिलीज़ हुई थी और इसमें ज़ो सलदाना, सैम वर्थिंगटन, सिगोरनी वीवर और लाज़ अलोंसो ने अभिनय किया था। फिल्म विश्व स्तर पर एक सफल सफलता बन गई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story