Avika Gor Boyfriend: कौन हैं अविका गौर के बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी, जानिए इनकी नेटवर्थ

Who is Avika Gor Boyfriend Milind Chandwani: बालिका वधु फेम एक्ट्रेस अविका गौर इस समय अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं, चलिए जानते हैं कौन है अविका गौर के बॉयफ्रेंड

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 Aug 2024 4:38 AM GMT
Avika Gor Boyfriend Milind Chandwani Net Worth And Biography
X

Avika Gor Boyfriend Milind Chandwani (Image- Social Media)

Avika Gor Boyfriend Milind Chandwani: बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभाने वाली Avika Gor घर-घर में बचपन से ही अपनी एक्टिंग की वजह से जानी जाती है। जब अविका ने आनंदी का किरदार निभाया था। तब उनकी उम्र काफी कम थी। लेकिन अब अविका बड़ी हो चुकी है। वो सीरियल के अलावा फिल्मों में काम करने लगी है। हालहि में अविका गौर की एक हॉरर मूवी ब्लडी इश्क ओटीटी पर रिलीज हुआ है। जिसमें अविका की एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की है। तो वहीं इस समय अविका गौर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। चलिए जानते हैं कौन हैं अविका गौर के बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी जिनसे मन ही मन शादी कर चुकी हैं अविका

कौन हैं अविका गौर के बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी (Who is Avika Gor Boyfriend Milind Chandwani Hindi)-


हालहि में अविका गौर ने अपनी पर्सनल लाइफ यानि अपने बॉयफ्रेंड Milind Chandwani के बारे में खुलकर बात की है। अविका ने बताया कि उनकी पहली मुलाकार मिलिंद चंदवानी से हैदराबाद में हुई थी। जहाँ पर उन्हें देखते ही पहली नजर में उनसे उनको प्यार हो गया। अविका मन ही मन मिलिंद चंदवानी को अपना पति मानती हैं। बता दे कि अविका गौर के पति मिलिंद चंदवानी एक कॉर्पोरेट सेक्टर में काम करते हैं। इसके साथ ही साथ वो एनजीओ भी चलाते हैं। मिलिंद चंदवानी की उम्र 30 साल (Avika Gor Boyfriend Milind Chandwani Age) है। तो वहीं की उम्र 27 वर्ष (Avika Gor Age) है।

अविका ने बताया कि मिलिंद चंदवानी और वो 6 महीने तक फ्रेंड ही रहे। मुझे पहले दिन से वो पसंद था और मुझे उसपर पूरा यकीन था। Avika Gor ने जब अपने Boyfriend Milind Chandwani को अपने परिवार से मिलाया। तो उनके फैमिली का पहला सवाल शादी का था। जबकि उन्होंने मिलिंद को दोस्त के रूप में मिलवाया था। बता देकि अविका गौर के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले 6 महीने तक मिलिंद ने उनको सिर्फ अपना दोस्त ही माना 6 महीने बाद उन्होंने अविका को प्रपोज किया था। वो जानना चाहते थे कि दोनों एक-दूसरे के साथ खुश रह सकते हैं।

अविका गौर कब शादी करेंगी (Avika Gor Marriage)-

अविका गौर मिलिंद से जल्द से जल्द शादी करना चाहती हैं। लेकिन Avika Gor के Boyfriend Milind Chandwani चीजों को धीरे-धीरे समझकर आगे बढ़ाना चाहते हैं। अविका और मिलिंद एक-दूसरे को 2020 से डेट कर रहे हैं। वो दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरे शेयर करते रहते हैं।

अविका गौर बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी नेटवर्थ (Avika Gor Boyfriend Milind Chandwani Net Worth)-

अविका गौर के बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी एक कार्पोरेट कंपनी में काम करते हैं। इससे पहले Milind Chandwani MTV Rodies में नजर आ चुके हैं। मिलिंद चंदवानी मॉडलिंग भी कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने IIT JE और CAT एग्जाम क्लियर किया हुआ है। वो Infosys में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर कार्य करते हैं। मिलिंद चंदवानी के नेटवर्थ 1 करोड़ रूपए (Milind Chandwani Net Worth In Rupees) के करीब है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story