×

अविका-मनीष के बीच प्यार नहीं कुछ और है, जो ना हमें पता, ना तुम्हें पता

suman
Published on: 18 April 2017 10:52 AM GMT
अविका-मनीष के बीच प्यार नहीं कुछ और है, जो ना हमें पता, ना तुम्हें पता
X

मुंबई: बालिका वधू' की आनंदी के नाम से घर- घर में पहचानी जाने वाली अविका गौर काफी दिनों से मनीष के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। खबरों के अनुसार अविका अपने से दोगुनी उम्र (36 साल) वाले मनीष रायसिंघानी को डेट कर रही हैं। दोनों ने ससुराल सिमर में साथ काम किया था और उनके पति के रोल में मनीष में थे।

आगे...

इन खबरों पर दोनों ने चुप्पी तोड़ी है और अपनी राय सामने रखी है। एक इंटरव्यू में अपनी बात रखते हुए मनीष ने इस तरह की खबरों से इंकार किया है। मनीष का कहना है कि जब अविका के साथ रिलेशनशिप की बात सामने आई तो वह डिस्टर्ब हो गए थे और उन्होंने अविका से दूरी बनाई, लेकिन बाद में एहसास हुआ कि वो गलत नहीं है तो फिर में ऐसा क्यों करें।

आगे...

मनीष ने बताया कि उन्होंने अविका को कभी भी डेट नहीं किया है। साथ ही उनका कहना है, वह उनसे आधी उम्र की हैं तो वो कैसे उनके बारे में ऐसा सोच सकता है।

आगे...

इस पर अविका का कहना है कि उम्र में मनीष उनके पिता से थोड़े ही छोटे हैं। वे दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। उनकी दोस्ती की सबसे बड़ी खूबी अंडरस्टैंडिंग है और हम लोग एक साथ बहुत अच्छा टाइम स्पेंड करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि 'हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे।

आगे...

आपको बता दें कि जब पहली बार अविका की मुलाकात मनीष से हुई थी तो वह 13 साल की थी जबकि मनीष की उम्र 32 साल थी। हाल ही में अविका और मनीष एकसाथ फोटोशूट में भी नज़र आए थे।

आगे...

suman

suman

Next Story