×

Bigg Boss 17 Grand Finale: मुनव्वर संग काम करने के लिए आयशा खान ने किया मना, पढ़ें पूरा मामला

Bigg Boss 17 Grand Finale: खबर आ रही है कि फिनाले के दिन आयशा खान ने मुनव्वर के साथ बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में परफॉर्म करने से मना कर दिया है। जी हां!!

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jan 2024 2:40 PM GMT
Bigg Boss 17 Grand Finale
X

Bigg Boss 17 Grand Finale

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले इस रविवार यानी कि 28 जनवरी को होने जा रहा है। आखिरकार इतने हफ्तों के बाद वो घड़ी आ ही गई है, जब बिग बॉस के इस सीजन को उसका विनर मिल जाएगा। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले की तैयारियां शुरू हों चुकीं हैं, फिनाले वाले दिन घर में कई हस्तियां अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाने वाली हैं, वहीं इसी बीच यह भी खबर सामने आ रही है कि फिनाले के दिन आयशा खान ने मुनव्वर के साथ परफॉर्म करने से मना कर दिया है। जी हां!!

मुनव्वर संग परफॉर्म नहीं करेंगी आयशा खान

मुनव्वर फारूकी की बिग बॉस की जर्नी बेहद ही यादगार रहेगी, जिस तरह से मेकर्स ने उनकी जिंदगी में तूफान लाया, शायद ही वह इस जन्म में भूल पाएं। बता दें कि मुनव्वर फारूकी बड़ी ही शांति से अपना गेम खेल रहे थे, लेकिन फिर मेकर्स ने घर में आयशा खान की एंट्री कराई, जिसकी वजह से मुनव्वर के होश उड़ गए। फिलहाल अब आयशा खान एलिमिनेट हो चुकीं हैं और मुनव्वर टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बना चुके हैं।


जैसा कि हमने आपको बताया कि बिग बॉस का फिनाले 28 जनवरी को होने जा रहा है, ऐसे में फिनाले के दिन सभी घरवाले एक खास परफॉर्मेंस देने वाले हैं। अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, चिंटू, ईशा, ऐश्वर्या, नील, अभिषेक, मनारा और अरुण समेत लगभग सभी कंटेस्टेंट्स एक स्पेशल परफॉर्मेंस देंगे, वहीं जब मेकर्स ने आयशा और मुनव्वर फारूकी की एकसाथ परफॉर्मेंस रखी तो आयशा इसके लिए तैयार नहीं हुईं। जी हां!! आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी के साथ परफॉर्म करने से इनकार कर दिया, जिसकी वजह से अब मेकर्स दूसरा जुगाड़ करने में लगे हुए हैं।

आयशा खान ने लगाए थे मुनव्वर पर गंभीर आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा खान ने मुनव्वर के साथ फिनाले में परफॉर्म करने से मना किया था, लेकिन फैंस का कहना है कि मुनव्वर ने मना किया है। खैर जो भी हो, ये बात तो सच है कि फिनाले में मुनव्वर और आयशा की परफॉर्मेंस देखने को नहीं मिलने वाली है। साथ ही आपको बताते चलें कि आयशा खान ने जब बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी तो उनकी एंट्री बेहद ही धमाकेदार थी, क्योंकि उन्होंने मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ का काला चिट्ठा दुनिया के सामने खोल दिया था, आयशा खान ने बताया था कि किस तरह मुनव्वर ने उन्हें धोखा दिया और उनका इस्तेमाल किया। मुनव्वर की निजी जिंदगी के इस सच ने हर किसी के होश उड़ा दिए थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story