×

Ayesha Takia: लुक्स को लेकर उड़ा मजाक तो गुस्साई आयशा टाकिया, कहा- नहीं रहना लाइमलाइट में

Ayesha Takia: बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया इन दिनों चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Feb 2024 3:37 PM GMT
Ayesha Takia
X

Ayesha Takia (Photo- Social Media)

Ayesha Takia: बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया इन दिनों चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं। हाल-फिलहाल में ही आयशा टाकिया को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है, उनके लुक का मजाक उड़ाया जा रहा है, लोग बहुत ही भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहें हैं, वहीं अब ट्रोलर्स से परेशान होकर आयशा टाकिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। आइए दिखाते हैं।

आयशा टाकिया ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जबाव

बता दें कि आयशा टाकिया हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं थीं, वह बहुत अधिक बदल चुकीं हैं। पहली नजर में लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाए। जब उन्हें पता चला कि ये आयशा टाकिया हैं, तो वे हैरान रह गए। बस फिर क्या था! पता चलते ही यूजर्स ने आयशा टाकिया को अपने निशाने पर ले लिया और उनकी प्लास्टिक सर्जरी का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। ट्रोलर्स से मिल रहे लगातार भद्दे कमेंट्स को देख अब आयशा टाकिया ने भी उन्हें करारा जवाब दिया।


आयशा टाकिया ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक बेहद ही लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "ये अब कहने की जरूरत है....दो दिन पहले मैं गोवा गई थी... मेरे परिवार में एक मेडिकल इमरजेंसी थी। मेरी बहन अस्पताल में है। इस सब चीजों के बीच मुझे याद है कि एयरपोर्ट पर उड़ान भरने से पहले कुछ सेकंड के लिए पपराजी ने मुझे रोका और मैंने उन्हें पोज दिया। ऐसा लग रहा है कि मेरे लुक पर डिस्कस करने के अलावा देश में और कोई जरूरी मुद्दा ही नहीं हैं। लोगों के ओपिनियन की बाढ़ आ गई है कि लोगों के हिसाब से मुझे कैसा दिखना चाहिए और कैसे नहीं दिखना चाहिए। सचमुच मुझसे दूर रहो यार, मुझे कोई भी फिल्म करने या वापसी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जैसा कि लोग कह रहे हैं।"

आयशा टाकिया ने कहा नहीं रहना चाहतीं लाइमलाइट में

आयशा टाकिया यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे लिखा, "मैं अपनी लाइफ खुशी से जी रही हूं। कभी सुर्खियों में नहीं रहना चाहती, फेम में मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है, किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहती तो चिल करें। आप लोग मेरी चिंता करने के बारे में बिलकुल मत सोंचे। लोग उम्मीद कर रहें हैं कि जिस लड़की को उन्होंने किशोरावस्था में देखा था, वो 15 साल बाद भी हूबहू वैसी ही दिखे, कितने बेहूदा किस्म के लोग हैं। मुझे अच्छी ज़िंदगी मिली है, आपके किसी भी राय की मुझे कोई ज़रूरत नहीं है। मैं आपकी बुरी एनर्जी को आपके पास वापस भेज रही हूं। बेहतर बनिए, हॉबी अपनाइए, अच्छा खाइए, अपने दोस्तों से बात कीजिए, मुस्कुराइए। वो सब कीजिए जिससे आपको एक खुश और खूबसूरत महिला को ये बताने की ज़रूरत न पड़े कि वो वैसी नहीं दिख रही जैसा आप चाहते हैं।" जहां एक तरफ आयशा टाकिया ने नेटीजेंस पर भड़ास निकाली है, वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा भी किया है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story