×

सर्जरी के चलते Salman Khan की इस हीरोइन ने बिगाड़ लिया अपना पूरा चेहरा, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

Ayesha Takia Viral Video: आयशा टाकिया अब ये चकाचौंध भरी दुनिया को छोड़ अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हों गईं हैं। हालांकि इसी बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे देख यूजर्स के साथ ही फैंस भी शॉक्ड रह गए|

Shivani Tiwari
Published on: 16 Feb 2024 3:16 PM GMT
Ayesha Takia Viral Video
X

Ayesha Takia Viral Video (Photo- Social Media)

Ayesha Takia Viral Video: अभिनेत्री आयशा टाकिया को यकीनन आप सभी जानते होंगे, भले ही वह कई सालों से इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन एक समय था जब वह लोगों की क्रश हुआ करतीं थीं। जी हां! आयशा टाकिया ने अपने हुस्न का जादू लोगों के बीच कुछ इस कदर चलाया था कि हर कोई उनका दीवाना बन गया था। फिलहाल आयशा टाकिया अब ये चकाचौंध भरी दुनिया को छोड़ अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हों गईं हैं। हालांकि इसी बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे देख यूजर्स के साथ ही फैंस भी शॉक्ड रह गए, क्योंकि आयशा टाकिया पहले की अपेक्षा इतनी अधिक बदल चुकीं हैं कि पहली नजर में फैंस भी धोखा खा गए।

आयशा टाकिया को पहचान पाना हुआ मुश्किल

अभिनेत्री आयशा टाकिया एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकीं हैं। बता दें कि आयशा टाकिया ने बहुत ही जल्द फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था, लेकिन कम समय में ही उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली थी, सिर्फ यही नहीं! उन्होंने एक से एक बड़े स्टार्स के साथ भी काम किया था। आयशा टाकिया का हाल फिलहाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहीं हैं।


आयशा टाकिया का मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉटिंग वीडियो तेजी से यूजर्स का ध्यान खींच रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिनेत्री अपने परिवार के साथ नजर आ रहीं हैं। उन्होंने पपराजी को जमकर पोज भी दिया। वहीं अब यदि आयशा टाकिया के लुक की बात करें तो वह ब्लू कलर के सलवार सूट में नजर आईं। आयशा टाकिया का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, नेटीजेंस भी एक सेकंड के लिए उन्हें पहचानने में मात खा गए, जब उन्हें समझ में आया तो वह एकदम से हैरान ही रह गए, क्योंकि सर्जरी की वजह से आयशा टाकिया का चेहरा एकदम बदला-बदला सा नजर आया। वहीं अब तो यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करने लगें हैं।

आयशा टाकिया हों रहीं जमकर ट्रोल

अभिनेत्री आयशा टाकिया के वायरल हो रहें इन वीडियोज पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहें हैं, ज्यादातर यूजर्स एक्ट्रेस का मजाक उड़ाते नजर आ रहें हैं। आइए आपको यहां कुछ कमेंट दिखातें हैं। एक यूजर ने लिखा, "ओएमजी इसको क्या हुआ, प्लास्टिक सर्जरी ने इसका पूरा चेहरा बर्बाद कर दिया।" दूसरे ने लिखा, "आयशा टाकिया नहीं आयशा क्या किया होना चाहिए।" तीसरे ने लिखा, "अगर बताया नहीं होता तो पता ही नहीं चलता कि ये आयशा टाकिया है।" चौथे ने लिखा, "ये तो बिलकुल राखी की बहन लग रही है।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "इसने अपनी खूबसूरती को प्लास्टिक सर्जरी से बर्बाद कर लिया।" इसी तरह तमाम यूजर्स आयशा टाकिया को ट्रोल कर रहें हैं।


टार्जन द वंडर कार से किया था बॉलिवुड डेब्यू

बॉलीवुड दिवा आयशा टाकिया ने वैसे तो बहुत ही छोटी उम्र से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था, लेकिन देखा जाय तो उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म "टार्जन द वंडर कार" से डेब्यू किया। आयशा ने अपनी पहली ही फिल्म से पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इसके बाद उन्होंने कई शानदार फिल्में दीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story