×

जानिए Gentleman की असली कहानी, आयुष्मान खुराना की जुबानी

हाल ही में आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिरकार जेंटलमैन कैसे होने चाहिए।

Shreya
Published on: 13 Nov 2019 11:41 AM GMT
जानिए Gentleman की असली कहानी, आयुष्मान खुराना की जुबानी
X
जानिए Gentleman की असली कहानी, आयुष्मान खुराना की जुबानी

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों के जरिए ज्यादातर सोशल इश्यू को लोगों के सामने रखना पसंद करते हैं। चाहे आयुष्मान की फिल्म ‘बधाई हो' हो, या फिर ‘आर्टिकल 15’ अपने ज्यादातर फिल्मों में उन्होंने समाज में चल रही समस्याओं को दिखाया है और कोई न कोई सोशल मैसेज दिया है। अब आयुष्मान ने एक बार फिर से एक ऐसे विषय पर अपनी बात रखी है, जिसे लेकर समाज में सालों से एक परंपरा बनी हुई है और वो विषय है, जेंटलमैन कैसा होना चाहिए। हाल ही में आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिरकार जेंटलमैन कैसे होने चाहिए।

देखें ये वीडियो-

https://www.facebook.com/ayushmannkhurrana/videos/414437932839990/

लोग आयुष्मान की जमकर कर रहे तारीफ

आयुष्मान की ये वीडियो सोशल मीडिया पर आने कुछ देर बाद ही लाखों लोग इसे देख चुके हैं। लोग वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो के बाद लोग आयुष्मान की तारीफ करते हुए उनको एक सच्चा जेंटलमैन बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि, ये वाकई अद्भुत है और आप एक सच्चे जेंटलमैन हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि, एक बहुत ही सुंदर प्रस्तुतीकरण। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, इस वीडियो ने मुझे भावुक कर दिया।

एक ने लिखा कि, अब इस वीडियो के बाद शायद लोग जेंटलमैन के सही मतलब को समझेंगे।

वर्क फ्रंट-

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान की फिल्म बाला हाल ही में रिलीज हुई है, जो दर्शकों को लुभाने में काफी कामयाब साबित हुई है। इस फिल्म में भी आयुष्मान सोशल मैसेज दे रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा यामी गौतम और भूमि भी मु्ख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: इस खास अंदाज में मनाएंगे दीपिका और रणवीर अपनी 1st Anniversary

Shreya

Shreya

Next Story