×

जंगली पिक्चर्स की 'बधाई हो' में नजर आएंगे एक्टर आयुष्मान खुराना

By
Published on: 24 Nov 2017 11:08 AM GMT
जंगली पिक्चर्स की बधाई हो में नजर आएंगे एक्टर आयुष्मान खुराना
X

मुंबई: अभिनेता आयुष्मान खुराना प्रोडक्शन कंपनी जंगली पिक्चर्स की अगली फिल्म 'बधाई हो' में दिखाई देंगे। जंगली पिक्चर्स के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले वह उसके साथ 'बरेली की बर्फी' में काम कर चुके हैं।

'बधाई हो' आज की पीढ़ी के एक ऐसे परिवार की कहानी है, जो अप्रत्याशित खबर में जकड़ी हुई है। फिल्म में दिखाया गया है कि इस परिवार पर खबर का क्या प्रभाव पड़ता है और किस तरह से घर के सदस्य अपने तरीके से इससे निपटने की कोशिश करते हैं।

खबर की पुष्टि करते हुए आयुष्मान ने कहा, "'बरेली की बर्फी' के लिए जंगली पिक्च र्स के साथ सहयोग करना एक शानदार अनुभव था और अब 'बधाई हो' पर एक बार फिर उनके साथ काम करना रोमांचक होगा। अमित ने जो कहानी बताई है वो विचित्र हास्य से भरपूर और पूरी तरह भारतीयों पर आधारित है। मैं एक परिवारिक फिल्म के लिए तैयार हूं, जो अभिनव और मनोरंजक, दोनों ही है।"

यह अमित शर्मा द्वारा निर्देशित होगी। इससे पहले वह 'तेवर' का निर्देशन कर चुके हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अमित ने कहा, "यह वास्तविक है और आसानी से लोगों से जुड़ने वाली फिल्म है। एक परिवार की गंभीर चिंता के विषय को देखना दूसरों के लिए मजेदार होगा।"

अमित ने बताया, "संयोग से सह-निर्माता प्रीती शहानी एक समान अवधारणा पर काम कर रही थीं। एक-दूसरे की प्रतिलिपियों को पढ़ने के बाद, उन्होंने सहमति व्यक्त करते हुए कहा कि मेरी कहानी बेहतर है और इसमें सहयोग करने का फैसला लिया।"

-आईएएनएस

Next Story