×

Ayushmann Khurrana ने 'फाइटर' के गाने पर बेटी संग किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

Ayushmann Khurrana Dance With Daughter: सोशल मीडिया पर एक्टर आयुष्मान खुराना का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर अपनी बेटी के साथ फिल्म 'फाइटर' के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Jan 2024 8:00 AM GMT
Ayushmann Khurrana ने फाइटर के गाने पर बेटी संग किया डांस, वायरल हुआ वीडियो
X

Ayushmann Khurrana Dance With Daughter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ऋतिक रोशन की इस फिल्म के गाने 'शेर खुल गए' पर अपनी बेटी संग डांस करते नजर आ रहे हैं। आयुष्मान का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

'फाइटर' के गाने पर आयुष्मान ने बेटी संग किया डांस

आयुष्मान खुराना और उनकी बेटी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों बाप-बेटी वीडियो में डांस करते हुए साथ में बेहद क्यूट लग रहे हैं। खासकर आयुष्मान की बेटी डांस करते हुए बेहद क्यूट लग रही हैं। इस वीडियो पर कई एक्टर्स कमेंट कर रहे हैं और उनकी बेटी के धांसू डांस की तारीफ कर रहे हैं। ये वीडियो ताहिरा कश्यप ने शेयर किया है और इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को टैग कर कैप्शन में लिखा है- “घर के शेर खुल गए। ये दोनों आपके डांस स्टेप फॉलो नहीं कर रहे हैं, क्योंकि ये कर ही नहीं सकते।’ ताहिरा ने ऋतिक-दीपिका को फाइटर के लिए बधाई भी दी है।

फैंस को पसंद आया आयुष्मान की बेटी का डांस

आयुष्मान खुराना के इस वीडियो पर नेटिजंस और स्टार्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो पर आयुष्मान ने भी कमेंट किया है और लिखा- ”काश हमें किसी ने कोरियोग्राफ किया होता, लेकिन हम इस तरह का मजा करते रहते हैं, इस वीडियो में, मैं मेरे पर्पल शेर के साथ हूं।” वहीं ऋतिक रोशन ने कमेंट में लिखा- “अमेजिंग विरुष्का को देखो” इसके बाद दीपिका पादुकोण ने आयुष्मान खुराना और बेटी का ये वायरल वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। इस वीडियो पर कई और फिल्मी सितारों के भी कमेंट्स आए। वहीं, फैंस भी कमेंट में आयुष्मान की बेटी के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

UAE में भी बैन हुई ऋतिक रोशन की 'फाइटर'

रिपोर्ट्स की मानें, तो यूनाइटेड अरब अमीरात (UAE) के प्रमुख थिएटर चेन से फिल्म की टिकट बुक करने का ऑप्शन ही हटा दिया गया है। अगर ये खबरें सही साबित होती हैं, तो ये मेकर्स के लिए चिंता का मामला बन सकती है। दरअसल, 'फाइटर' को बैन करने की वजह फिल्म की कहानी को बताया जा रहा है, जो पुलवामा आतंकवादी हमले पर भारत के रिएक्शन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। बता दें, जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो इसे काफी पसंद किया गया था, लेकिन पाकिस्तान के कई सेलेब्स ने इस फिल्म की नींदा की थी और फाइटर को “पाकिस्तान-विरोधी” एजेंडे को बढ़ावा देने वाली फिल्म बताया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story