×

आयुष्मान का नया Video: लिखा - ये इनकी कहानी का ट्विस्ट नहीं, इनकी आशिक़ी का ट्विस्ट है

ayushmann khurrana: आयुष्मान (ayushmann khurrana latest news) ने अपनी फिल्म की झलक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 3 Dec 2021 1:35 PM GMT
Ayushman khurana latest news
X

आयुष्मान का नया Video, लिखा - ये इनकी कहानी का ट्विस्ट नहीं, इनकी आशिक़ी का ट्विस्ट है (social media) 

ayushmann khurrana : आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) और वाणी कपूर (Vani Kapoor)की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) का एक नया गाना 'माफी' गुरुवार को रिलीज हुआ और हर कोई इसे गुनगुना रहा है। आयुष्मान (ayushmann khurrana latest news) ने अपनी फिल्म की झलक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बता दें कि चंडीगढ़ करे आशिकी 10 दिसंबर को सिनेमा घरों मैं रिलीज की जाएगी। चंडीगढ़ करे आशिकी" यूट्यूब पर पहले ही जारी किया जा चुका है।

आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

आयुष्मान (ayushmann khurrana instagram) ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी फिल्म को लेकर ट्रेलर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है ये कहानी का ट्विस्ट नहीं, इनकी आशिकी का टेस्ट है। आयुष्मान के फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, उनकी फिल्म का माफी गाना सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।माफी गाने को यूट्यूब पर 6.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

अभिनेता वाणी कपूर के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी

आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana family) हमेशा कुछ अलग अलग तरह की कहानी फैंस के बीच लेट है। इस बार, अभिनेता वाणी कपूर के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी की तरह बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। आने वाली फिल्म के लिए आयुष्मान के नए लुक की दर्शकों द्वारा काफी तारीफ की जा रही है।

अलग अंदाज में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

बता दें कि, आयुष्मान (ayushmann khurrana movies list) ने फिल्म के टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज दी है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। आयुष्मान के फैंस को उनकी फिल्म का इंतजार है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story