×

World Cancer Day पर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा के लिए शेयर किया खास पोस्ट

Ayushmann Khurrana Post on World Cancer Day: अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी उम्दा अदाकारी के लिए जाने जाते हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 4 Feb 2024 12:15 PM GMT
World Cancer Day पर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा के लिए शेयर किया खास पोस्ट
X

Ayushmann Khurrana Post on World Cancer Day: अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी उम्दा अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक बेहतरीन छाप छोड़ी है, खासतौर पर वह जिस तरह के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनते हैं और जिस तरह के अलग-अलग किरदार में खुद को दर्शकों के सामने पेश करते हैं, वह उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। आज वर्ल्ड कैंसर डे है, इस दिन पर आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

आयुष्मान खुराना ने ताहिरा कश्यप के लिए शेयर किया खास पोस्ट

आयुष्मान खुराना ने 4 फरवरी यानी कि आज वर्ल्ड कैंसर डे पर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। अभिनेता ने ताहिरा की कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा, "जिस लड़की को मैंने पंजाब यूनिवर्सिटी में झोपड़ी नंबर 14 में समोसा और चाय पिलाया था। आपसे बहुत प्यार करता हूं ताहिरा कश्यप। #WorldCancerDay"


ताहिरा कश्यप 2018 में हुई थीं कैंसर से पीड़ित

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी कैंसर जैस गंभीर बीमारी से जंग लड़ चुकीं हैं। ताहिरा को साल 2018 में ब्रेस्ट कैंसर होने के बारे में पता चला था, जिसके बाद उन्होंने बड़ी बहादुरी से इसका सामना किया और आखिरकार उन्होंने कैंसर को मात दे ही दी। आयुष्मान खुराना ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब ताहिरा कैंसर से जंग लड़ रही थी तो वह पूरा दिन अपनी फिल्मों में व्यस्त रहते थे और फिर पूरी रात वह हॉस्पिटल में गुजारते थे, वो समय आयुष्मान और ताहिरा की जिंदगी का बहुत ही मुश्किल भरा समय था।


राइटर होने के साथ ही निर्देशक भी हैं ताहिरा कश्यप

ताहिरा कश्यप एक राइटर हैं, उन्होंने अब तक कई किताबें लिखीं हैं। कुछ किताबें तो उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर भी लिखी है। वहीं अब ताहिरा कश्यप ने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू भी कर लिया है, उन्होंने "शर्माजी की बेटी" फिल्म के जरिए अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया।


आयुष्मान खुराना वर्कफ्रंट

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "ड्रीम गर्ल 2" में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट अनन्या पांडे दिखाईं दीं थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। वहीं अब आयुष्मान के फैंस को इंतजार है कि अभिनेता कब अपनी नेक्स्ट फिल्म का ऐलान करेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story