×

Ayushmann Khurrana की फिल्म 'डॉक्टर जी' रिलीज़, फिल्म देखने का प्लान बनाने से पहले पढ़ लीजिये ये खबर!

Ayushmann Khurrana:आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में और आयुष्मान खुर्राना के करेक्टर के बारे में। अगर आप भी इस फिल्म को देखने के बारे में सोच रहे हैं तो ये खबर आप के लिए ही है।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Oct 2022 6:08 AM GMT
Ayushmann Khurranas Doctor G
X

Ayushmann Khurrana's 'Doctor G' (Image Credit-Social Media)

Ayushmann Khurrana's 'Doctor G': आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म 'डॉक्टर जी' आज 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित ये फिल्म एक मेडिकल कैंपस ड्रामा है, जो डॉक्टर उदय गुप्ता यानि आयुष्मान खुर्राना के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में कई दिलचस्प पहली भी हैं जो इस फिल्म को काफी खास बनती है। आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में और आयुष्मान खुर्राना के करेक्टर के बारे में और करीब से। और अगर आप भी इस फिल्म को देखने के बारे में सोच रहे हैं तो ये खबर आप के लिए ही है।

क्या है फिल्म 'डॉक्टर जी' की कहानी का दिलचस्प मोड़

उदय गुप्ता यानि आयुष्मान खुर्राना मेडिकल कॉलेज के स्त्री रोग विभाग में एकमात्र पुरुष छात्र हैं। एक अंतर्निहित सामाजिक संदेश वाली फिल्म में शेफाली शाह और शीबा चड्ढा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म काफी कुछ ट्रेलर से साफ़ हो गयी थी लेकिन उदय गुप्ता के जीवन में किस तरह ये नई दिक्कतें आती है और कैसे वो इससे निपटता है ये देखना काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है। इस दौरान उसे फिल्म की लीड रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है। लेकिन अपनी ज़िन्दगी में आ रहे रोज़ नए चैलेंज से कैसे उदय निपटेगा ये आपको फिल्म देखने पर ही पता चलेगा। लेकिन ये सच है कि फिल्म काफी रोचक होने वाली है। जिसमे कई उतार चढ़ाव के साथ दर्शकों को काफी मज़ा आने वाला है।

दरअसल जब से जंगली पिक्चर्स के 'डॉक्टर जी' के फर्स्ट लुक और ट्रेलर को रिलीज़ किया है, तब इस फिल्म और विषय को लेकर काफी उत्साह और उत्सुकता है। वहीँ बात करें आयुष्मान खुराना की तो वो हमेशा ही अपने शानदार प्रदर्शन से सभी के दिलों में अपनी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर इस मेडिकल कैंपस कॉमेडी के साथ हिंदी सिनेमा में एक अनछुए टॉपिक को सबके सामने आने का प्रयास किया है। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म में, आयुष्मान डॉ उदय गुप्ता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो बेमन से भोपाल के एक मेडिकल कॉलेज के स्त्री रोग विभाग में एक सीट स्वीकार करते हैं, जबकि उनकी असली दिलचस्पी कहीं और है। यहां, वो डॉक्टरों की एक मजबूत अखिल महिला टीम से घिरे हुए है, जिसकी उसकी यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका है - कैंपस में और उसके बाहर। फिल्म की कहानी, बड़े पैमाने पर अस्पताल के वार्डों में चलती है, जिसमे पर्याप्त कॉमेडी , ह्यूमर और एक बेहतरीन कहानी है जिसे बुद्धिमत्ता और संवेदनशीलता के साथ पर्दे पर उतरने का प्रयास किया गया है। वहीँ फिल्म 'डॉक्टर जी' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story