आखिर क्यों टूट गए हैं Ayushmann Khurrana, वीडियो शेयर कर कही झकझोर देने वाली बात

Ayushmann Khurrana Viral Video: आयुष्मान खुराना का ये वीडियो पूरे इंटरनेट पर छा गया है और यूजर्स जमकर रिएक्ट भी कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Aug 2024 7:32 AM GMT
Ayushmann Khurrana Viral Video
X

 Ayushmann Khurrana Viral Video (Photo- Social Media)

Ayushmann Khurrana On Kolkata doctor rape-murder case: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख किसी का भी दिल भर आए। जी हां! आयुष्मान खुराना का ये वीडियो पूरे इंटरनेट पर छा गया है और यूजर्स जमकर रिएक्ट भी कर रहें हैं। अब आप यकीनन सोच रहें होंगे कि आखिरकार उस वीडियो में ऐसा क्या है, जिसकी वजह से आयुष्मान खुराना सुर्खियों में आ चुके हैं, तो आइए फिर बताते हैं।

आयुष्मान खुराना की कविता दहला देगी दिल (Ayushmann Khurrana Viral Video)

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, पूरे देश की जानता द्वारा न्याय की मांग की जा रही है, जिस बेरहमी के साथ डॉक्टर की हत्या की गई है, उसे सुन किसी का भी कलेजा मुंह को आ जाए। सोशल मीडिया पर आरोपियों के लिए कड़ी सजा की मांग की जा रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स भी इस केस में अपनी बात रख रहें हैं और डॉक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहें हैं। वहीं अब आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो शेयर कर इस दिल दहला देने वाली घटना पर एक कविता कही है, जिसे सुन किसी की भी रूह कांप जाएं।


आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और साथ ही हार्टब्रेक वाला इमोजी बनाया। वीडियो में आयुष्मान खुराना खुराना कह रहें हैं, "मैं भी बिना कुंडी लगाकर सोती, काश मैं भी लड़का होती। झल्ली बनकर दौड़ती उड़ती सारी रात दोस्तों के साथ फिरती, काश मैं भी लड़का होती। कहते सुना है सबको कि लड़की को पढ़ाओ-लिखाओ सशक्त बनाओ। और जब पढ़-लिखकर डॉक्टर बनती तो मेरी मां ना खोती उसकी आंखों का मोती, काश मैं भी लड़का होती। 36 घंटे का कार्य दुश्वार हुआ, बहिष्कार हुआ, बलात्कार हुआ, पुरुष के वहशीपन से साक्षात्कार हुआ। काश! उन पुरुषों में भी थोड़े से स्त्रीपन की कोमलता होती। काश मैं ही लड़का होती। कहते हैं सीसीटीवी नहीं था, होता भी तो क्या होता। एक पुरुष सुरक्षाकर्मी जो उस पर नजर रखता, उसकी नजर भी कितनी पाक होती? काश में एक लड़का होती। अगर मैं एक लड़का होती शायद आज मैं भी जिंदा होती।" देखें वीडियो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story