×

Ayushmann Khurrana: क्या अब बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करेंगे आयुष्मान, चौंका देगी वजह

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म "ड्रीम गर्ल 2" को लेकर सुर्खियों में हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 12 Sep 2023 8:59 AM GMT
Ayushmann Khurrana: क्या अब बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करेंगे आयुष्मान, चौंका देगी वजह
X

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म "ड्रीम गर्ल 2" को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। जहां इन दिनों आयुष्मान खुराना अपनी इस फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रहें हैं, वहीं इसी बीच उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन फैंस को गहरा झटका लगने वाला है।

आयुष्मान खुराना ने साउथ इंडस्ट्री की ओर किया रूख

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना ली है, वह आज किसी खास पहचान के मोहताज नहीं हैं। लेकिन अब आयुष्मान खुराना को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया जा रहा है कि वह अब साउथ फिल्मों (Ayushmann Khurrana South Debut) में काम करने जा रहें हैं।


आजकल ज्यादातर अभिनेता साउथ फिल्मों में भी काम कर रहें हैं। वहीं साउथ एक्टर्स हिंदी फिल्मों में नजर आ रहें हैं। ना सिर्फ अभिनेता बल्कि एक्ट्रेसेज भी साउथ फिल्मों में काम कर रहीं हैं और अब रिपोर्ट्स की मानें तो इस लिस्ट भी बॉलीवुड के एक और अभिनेता का नाम जुड़ चुका है, जी हां!! अभिनेता आयुष्मान खुराना अब साउथ फिल्म में नजर आएंगे।



साउथ की कई फिल्मों के मिल चुके हैं ऑफर

आयुष्मान खुराना ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वे साउथ फिल्म में काम कर सकते हैं। आयुष्मान ने अपने द्वारा हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें साउथ की कई फिल्में ऑफर हुईं हैं, लेकिन अभी वे बहुत जल्दबाजी मे नहीं हैं। अगर उन्हें स्क्रिप्ट दिलचस्प लगी तो वे बहुत ही जल्द फिल्म का हिस्सा बन जायेंगे। आयुष्मान खुराना ने यह भी जाहिर किया कि वे "जवान" के डायरेक्टर एटली के साथ काम करना चाहते हैं।


आयुष्मान खुराना वर्कफ्रंट

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "ड्रीम गर्ल 2" (Dream Girl 2) को लेकर खूब तारीफें बटोरी। पूजा के किरदार में आयुष्मान खुराना ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया। आयुष्मान खुराना के साथ इस फिल्म में अनन्या पांडे भी मुख्य किरदार में थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर (Dream Girl Box Office Collection) 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story