×

Baaghi 3 Trailer: धमाकेदार एक्शन व स्टंट के साथ अपने भाई को ऐसे बचाएंगे टाइगर

बॉलीवुड में न्यूकॉमर्स में गजब के एक्शन के लिए एक्टर टाइगर श्रॉफ फेमस हैं। उनके फैंस को उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके एक्शन पसंद आते हैं।

Roshni Khan
Published on: 6 Feb 2020 8:11 AM GMT
Baaghi 3 Trailer: धमाकेदार एक्शन व स्टंट के साथ अपने भाई को ऐसे बचाएंगे टाइगर
X

मुंबई: बॉलीवुड में न्यूकॉमर्स में गजब के एक्शन के लिए एक्टर टाइगर श्रॉफ फेमस हैं। उनके फैंस को उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके एक्शन पसंद आते हैं। वो अधिकतर एक्शन या स्टंट वाली फिल्में ही करते हैं। अब एक बार फिर वो अपने 'बागी' अवतार में नजर आने वाले हैं। उनकी सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'बागी' की अब तीसरी कड़ी यानी 'बागी 3' का एक्‍शन पैक्ड ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में धमाकेदार एक्शन व स्टंट दिखाए जा रहे हैं औइर साथ ही इसमें एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी काफी दमदार डायलॉग्‍स बोलती हुई नजर आ रही है। फिल्म में श्रद्धा भी किसी बागी से कम नहीं लग रही हैं। इस फिल्‍म के ट्रेलर में डायलॉग कम और मारधाड़ ही ज्‍यादा देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान को तगड़ा झटका: अब मुस्लिम देश भारत के साथ, क्या करेंगे इमरान

तीन गुना एक्‍शन दिखेगा इसमें

टाइगर श्रॉफ की ये फ्रेंचाइजी अपने एक्‍शन के लिए ही जानी जाती है। ये पहले से ही साफ था कि 'बागी' और 'बागी 2' की सक्‍सेस के बाद इस फ्रेंचाइजी की अलगी कड़ी में एक्‍शन भी तीन गुना हो जाएगा। 'बागी 3' का ट्रेलर देखकर ये साबित हो चुका है। ट्रेलर की शुरुआत रोनी यानी टाइगर श्रॉफ से होती है, जिनके भाई बने हैं रितेश देशमुख।

ट्रेलर की शुरुआत में ही टाइगर कहते नजर आ रहे हैं, 'लोग रिश्‍ते में हदें पार करते हैं, मेरा एक ऐसा रिश्‍ता था, जिसके लिए मैंने सरहदें पार कर दीं।' रितेश इसमें एक ऐसे भाई हैं जो अपनी सुरक्षा नहीं कर पाते और अपने भाई रोनी का नाम लेते ही वह हर जगह उसे बचाने आ जाता है।

ये भी पढ़ें:RBI का तगड़ा झटका: आम आदमी के लिए बुरी खबर, जानें पूरा मामला

रोनी का यही भाई एक काम से सीरिया जाता है लेकिन वहां उस पर हमला होता है और ये देखते ही रोनी उसे बचाने सीरिया पहुंच जाता है। यहां अपने भाई के लिए ये रोनी अकेले ही पूरे देश से भिड़ जाता है। फिल्म में टाइगर, श्रद्धा और रितेश के साथ छोटे पर्दे की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी नजर आ रही है। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की ये फिल्‍म 6 मार्च को रिलीज हो रही है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story