×

रिवील हो गया 'बाहुबली: द कॉनक्लूजन' का पहला पोस्टर, स्टनिंग लुक में नजर आ रहे प्रभास

By
Published on: 23 Oct 2016 4:16 AM GMT
रिवील हो गया बाहुबली: द कॉनक्लूजन का पहला पोस्टर, स्टनिंग लुक में नजर आ रहे प्रभास
X

bahubali the conclusion

मुंबई: कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यही वो सवाल है, जिसने साल भर से लोगों को परेशान कर रखा है, लेकिन जल्द ही अब इसका जवाब लोगों को मिल जाएगा क्योंकि पिछले साल की सबसे चर्चित फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' के दूसरे पार्ट का पहला पोस्टर रिवील हो चुका है। प्रभास स्टारर फिल्म के दूसरे पार्ट 'बाहुबली: द कॉनक्लूजन' के पहले पोस्टर की पहली झलक मामी फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई।

एस एस राजामौलीके डायरेक्शन में बनी फिल्म 'बाहुबली: द कॉनक्लूजन' का पहला पोस्टर रिवील हो चुका है। इस पोस्टर में एक्टर प्रभास काफी स्टनिंग लुक में नजर आ रहे हैं। 'बाहुबली: द कॉनक्लूजन' का यह पोस्टर जैसे ही मामी फिल्म फेस्टिवल में रिवील हुआ, पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा। इस मौके पर एक्टर प्रभास ने फिल्म की शूटिंग से जुड़े कुछ मूमेंट्स शेयर किए। उन्होंने कहा कि 'राणा दग्गुबती और मैंने 100 किलोग्राम के वजन तक पहुंचने के लिए रोजाना 20 अंडों का सफेद वाला हिस्सा खाया।'

बता दें कि 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी और लोग भी बड़ी ही बेसब्री से इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं।

आगे की स्‍लाइड में देखिए 'बाहुबली: द कॉनक्लूजन' के पोस्‍टर की पहली झलक



आगे की स्‍लाइड में द‍ेखिए 'बाहुबली: द कॉनक्लूजन' का मोशन पोस्‍टर



Next Story