×

बाहुबली की माँ शिवगामी बनी पॉर्न स्टार, गर्मी झेल नहीं पा रहा इंटरनेट !

बाहुबाली की ये मां अब अपनी अगली फिल्म की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गयी है। राम्या अपनी अगली फिल्म में पोर्न स्टार की भूमिका निभा रहीं हैं। फिल्म का नाम ‘सुपर डीलक्स’ है।

Roshni Khan
Published on: 12 March 2019 9:54 AM GMT
बाहुबली की माँ शिवगामी बनी पॉर्न स्टार, गर्मी झेल नहीं पा रहा इंटरनेट !
X

मुंबई: बाहुबली में शिवगामी का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस राम्या कृष्णन को लोगों ने काफी पसंद किया और लोग उन्हें इस रोल की वजह से जानते भी हैं। रामय कृष्णन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी हमेशा से एक्टिव रहीं हैं। वो बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें बाहुबाली के बाद जो लोकप्रियता मिली वो पहले नहीं मिली थी।

ये भी देखें:बिगबॉस की एक्स-कंटेस्टेंट तनिषा मुखर्जी के साथ हुआ नस्ल भेद!

बाहुबाली की ये मां अब अपनी अगली फिल्म की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गयी है। राम्या अपनी अगली फिल्म में पोर्न स्टार की भूमिका निभा रहीं हैं। फिल्म का नाम ‘सुपर डीलक्स’ है जिसे त्यागराजन कुमारराज ने डायरेक्ट किया है। ये एक तमिल मूवी है| लेकिन जब से फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज़ हुआ है तभी से चारो तरफ इस फिल्म की ही चर्चा हो रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम्या ने फिल्म में लीला नाम की अधेड़ उम्र की महिला का किरदार निभाया है, जो देह व्यापार का काम करती है। एक इंटरव्यू में राम्या ने बताया कि इस रोल के चलते उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उन्होंने सुपर डीलक्स में अपने करेक्टर को करियर का सबसे चैलेंजिंग रोल बताया। उन्होंने ने कहा, ‘सुपर डीलक्स एक्टर्स से ज्यादा कंटेंट के बारे में है’।

ये भी देखें:गोबर के उपले बनाते दिखीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पैडनेकर !

खबरों के मुताबिक, डायरेक्टर कुमारराजा की वजह से रम्या को एक खास सीन को करने के लिए 2 दिनों में 37 बार टेक लेने पड़े। इस पर बोलते हुए उन्होंने ने कहा, ‘मुझसे ज्यादा, मेरे असिस्टेंट शॉक्ड थे। कुछ रोल पैसों के लिए होते हैं, कुछ पॉपुलैरिटी के लिए तो कुछ पैशन के लिए। . सुपर डीलक्स मैंने पैशन के लिए की है’।

यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज को होगी। इसमें विजय सेथुपथी, समांथा, फहाद फासिल, रम्या कृष्णन, मास्किन लीड रोल में हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story